हत्याकांड: जयपुर में गोगामेड़ी हत्याकांड का पूरे राजस्थान में विरोध प्रदर्शन शुरू

जयपुर में गोगामेड़ी हत्याकांड का पूरे राजस्थान में विरोध प्रदर्शन शुरू
  • राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या
  • हत्या के बाद जयपुर में विरोध प्रदर्शन शुरू

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को जयपुर में हत्या के बाद पूरे राजस्थान में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए। चूरू में गोगामेड़ी के समर्थकों ने बस पर पथराव किया और सड़क भी जाम कर दी। पथराव के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई। जयपुर में भी मेट्रो मास हॉस्पिटल के बाहर सड़क जाम कर दी गई। राजसमंद के कुंभलगढ़ में बाजार बंद रहा।

चूरू के सादुलपुर में लोग सड़कों पर उतर आए। सादुलपुर से सिधमुख जाने वाला मुख्य मार्ग गांव चैनपुरा बड़ा में अवरुद्ध हो गया। इसके साथ ही कुछ लोगों ने हनुमानगढ़ डिपो की सादुलपुर आ रही रोडवेज बस पर भी पथराव कर दिया। जब पथराव हुआ तो बस में 25-30 यात्री सवार थे और वे अपना सामान बस में ही छोड़कर भाग गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन अभी तक रास्ता नहीं खुल सका है।

बड़ी संख्या में गोगामेड़ी के समर्थक जयपुर के मानसरोवर इलाके में मेट्रो मास हॉस्पिटल पहुंचे, जहां हमले के बाद उन्हें ले जाया गया था। उन्होंने वहां सड़क जाम कर दी और टायर जलाए। पुलिस की ओर से उन्हें वहां से हटने के लिए मनाने की कोशिश की गई, लेकिन वे नहीं माने। देर शाम तक समर्थक अस्पताल के बाहर जमा रहे और विरोध में नारेबाजी करते रहे। राजसमंद के कुंभलगढ़ में भी व्यापारी समिति ने दुकानें बंद कर विरोध जताया। उन्होंने जिम्मेदार अपराधियों को गिरफ्तार करने की भी मांग की।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 3:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story