जुर्म: सूरत में 21 साल पहले हत्या कर भागा था शख्‍स, अब वासेपुर से गिरफ्तार

सूरत में 21 साल पहले हत्या कर भागा था शख्‍स, अब वासेपुर से गिरफ्तार
  • पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को 21 साल वाद धनबाद के वासेपुर से धर दबोचा है
  • आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को ऑटो चालक और मजदूर तक बनना पड़ा

डिजिटल डेस्क, धनबाद। गुजरात की सूरत प्रिवेंशन ऑफ क्राइम ब्रांच (पीसीबी) पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को 21 साल वाद धनबाद के वासेपुर से धर दबोचा है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस को ऑटो चालक और मजदूर तक बनना पड़ा। पीसीबी को जांच के दौरान सूचना मिली थी कि आरोपी झारखंड के धनबाद, पांडरपाला भूली आउट पोस्ट के वासेपुर क्षेत्र में रहता है। सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम झारखंड पहुंची और वहां से आरोपी उमर उर्फ़ अमर अब्दुल रसीद अंसारी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने बताया कि 21 साल पहले यानी साल 2003 में आरोपी के दोस्त मेहराज अली उर्फ़ मिराज का दया शंकर शिवचरण गुप्ता के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। रंजिश में उसने अपने दोस्त मेराज के साथ मिलकर दयाशंकर को मौत के घाट उतार दिया था। उसकी पहचान न हो सके, इस मकसद से उसके मुंह को कपड़े से ढककर लाश को जला दिया था। रूम में ताला लगाकर अपने गांव भाग गया था। अभियुक्त की तलाश में सूरत पीसीबी की टीम सात दिन पहले वासेपुर पहुंची।

एएसआई सहदेव एएसआई हसमुख, एएसआई दीपक और हेड कांस्टेबल ने वासेपुर में सात दिनों तक आरोपी पर रखी थी। पता चला कि आरोपी टेंपो चलाकर अपना गुजर-बसर कर रहा है। जानकारी पुख्ता होने के बाद उसे दबोच लिया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Dec 2023 2:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story