ब्लैकमेलिंग: झूठे केस में फंसाने के नाम पर कर रहा था ब्लैकमेल, वांछित गिरफ्तार, महिला फरार

झूठे केस में फंसाने के नाम पर कर रहा था ब्लैकमेल, वांछित गिरफ्तार, महिला फरार
दोनों मिलकर पीड़ित को ब्लैकमेलिंग कर रहे थे

डिजिटल डेस्क, नोएडा। नोएडा के थाना फेज 3 पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के मामले में वांछित चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया। इस मामले में अभी महिला फरार चल रही है। जिसकी तलाश की जा रही है। यह दोनों मिलकर पीड़ित को ब्लैकमेलिंग कर रहे थे।

थाना फेस 3 पुलिस ने वांछित अभियुक्त विपिन कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक अभियुक्त अपनी मित्र प्रियंका सिंह के साथ मिलकर पीड़ित को प्रियंका सिंह के प्रेमजाल में फंसाकर 1 लाख रुपए की मांग कर रहा था।

आरोपी ने पैसे न देने पर पीड़ित को झूठे केस में फंसाकर समाज में छवि खराब करना व फोटो वायरल करने की धमकी दी थी। इस मामले में पीड़ित ने थाना फेस 3 नोएडा में 13 फरवरी को मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस तभी से दोनों की तलाश कर रही थी। इस मामले में महिला अभी भी फरार चल रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Oct 2023 12:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story