हैदराबाद में 'प्रेमी' के हमले में युवक की मौत, बहन घायल

हैदराबाद में प्रेमी के हमले में युवक की मौत, बहन घायल
  • हैदराबाद में कथित प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया
  • प्रेमी ने युवक पर किया हमला

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में रविवार को कथित प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक ने एक व्यक्ति और उसकी बहन पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में युवक की मौत हो गई और उसकी बहन घायल हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी है। हमलावर ने एलबी नगर के आरटीसी कॉलोनी में एक घर में घुसकर पृथ्वी और उसकी बहन संघवी पर चाकू से हमला कर दिया। तत्काल दोनों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पृथ्वी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान शिवकुमार के रूप में हुई है। वह कथित तौर पर संघवी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था।

डीसीपी साईंश्री ने घटनास्थल का दौरा किया। इसके बाद उन्होंने जानकारी दी की आरोपी से पूछताछ की जा रही है। डीसीपी ने कहा कि हत्या प्रेम प्रसंग से जुड़ी हुई है, लेकिन आरोपी से आगे की पूछताछ से पुलिस को हत्या के पीछे के मकसद के बारे में और अधिक जानकारी मिल सकेगी। संघवी होम्योपैथी चिकित्सक हैं, जबकि उनका भाई इंजीनियरिंग का छात्र था। वे पड़ोसी रंगारेड्डी जिले के एक गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल से सुराग जुटाए हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Sep 2023 3:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story