कश्मीर यूनिवर्सिटी में आजादी का अमृत महोत्सव का जश्न जारी

Celebration of Amrit Mahotsav of Azadi continues in Kashmir University
कश्मीर यूनिवर्सिटी में आजादी का अमृत महोत्सव का जश्न जारी
जम्मू कश्मीर कश्मीर यूनिवर्सिटी में आजादी का अमृत महोत्सव का जश्न जारी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। कश्मीर विश्वविद्यालय ने शनिवार को आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव पहल से संबंधित समारोहों को जारी रखा। शुक्रवार को विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर नीलोफर खान ने स्कूल ऑफ लॉ द्वारा आयोजित राष्ट्रीय ध्वज की पृष्ठभूमि और महत्व नामक जागरूकता कार्यक्रम का उद्घाटन किया। एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि देश के राष्ट्रीय प्रतीकों और आयोजनों के महत्व के बारे में जन जागरूकता बढ़ाने में लॉ स्कूल के छात्रों और शिक्षकों की बड़ी भूमिका है।

खान ने कहा, हमारा राष्ट्रीय ध्वज हमारा गौरव है और इसका सम्मान करना हर नागरिक का कर्तव्य है। कुलपति ने छात्र वक्ताओं के लिए स्पेशल कैश प्राइज की घोषणा की। मरकज-ए-नूर, शेख-उल-आलम सेंटर फॉर मल्टीडिसिप्लिनरी स्टडीज (एसएसीएमएस) में एक अन्य समारोह में सांप्रदायिक सद्भाव और सह-अस्तित्व: एक सूफी परिप्रेक्ष्य शीर्षक से एक सेमिनार का आयोजन किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story