महेश मांजरेकर ,सई मांजरेकर से लेकर दिव्या दत्ता और टीवी स्टार हिमांशु सोनी सब कर रहे हैं वास्तु के लिए 'रीवास्तु ऐप' डाऊनलोड करने की गुजारिश! जानिए क्या कह रहे हैं ये सितारे!

From Mahesh Manjrekar, Sai Manjrekar to Divya Dutta and TV star Himanshu Soni are all doing Rivastu App for Vastu.
महेश मांजरेकर ,सई मांजरेकर से लेकर दिव्या दत्ता और टीवी स्टार हिमांशु सोनी सब कर रहे हैं वास्तु के लिए 'रीवास्तु ऐप' डाऊनलोड करने की गुजारिश! जानिए क्या कह रहे हैं ये सितारे!
रीवास्तु ऐप महेश मांजरेकर ,सई मांजरेकर से लेकर दिव्या दत्ता और टीवी स्टार हिमांशु सोनी सब कर रहे हैं वास्तु के लिए 'रीवास्तु ऐप' डाऊनलोड करने की गुजारिश! जानिए क्या कह रहे हैं ये सितारे!

डिजिटल डेस्क, भोपाल। किसी को भी यह बात जानकर बेहद चौंकाने वाली लग सकती है कि एक वास्तु महागारू प्राचीन विज्ञान से जुड़ी समस्त ऊर्जाओं के संतुलन‌ से दुनियाभर के लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रयत्नशील है. मगर यह सत्य है कि एक वास्तु महागारू ने जाति, धर्म और सामाजिक हैसियत से ऊपर उठकर यह कार्य करने का बीड़ा उठाया है। वास्तु महागारू बसंत आर. रसिवासिया ने‌ रीवास्तु नामक एक ऐसे अद्भुत ऐप का ईजाद किया है जिसके ज़रिए आप अपने कमरे की तस्वीर खींचकर घर से जुड़ी वास्तु की ज़रूरतों को अच्छी तरह से समझ सकते हैं। इसके‌ माध्यम से दरवाज़े, मास्टर बेडरूम, बच्चों के कमरे, स्टडी रूम, रसोई, मंदिर, सीढ़ियों, टॉयलेट, लॉकर, आईने और जूते-चप्पल रखने के रैक की वास्तु अनुरूप प्लेसमेंट के बारे में सटीक तरीके से जाना जा सकता है और इसके लिए आपको चुकाने होंगे मात्र 99 रुपये! 

बसंत आर. रसिवासिया‌ कहते हैं कि उचित ज्ञान का प्रसार और प्रचार ही उसका मूल मक़सद होता है। छोटी- छोटी बातों को लेकर देशभर लोग मुझसे संपर्क साधने की कोशिश करते हैं। ऐसे में हर बार मेरे लिए इस‌ तरह की लम्बी यात्राएं करना मुमकिन नहीं हो पाता है लेकिन मैं चाहता हूं कि लोग इस ऐप का इस्तेमाल करें और हर शख़्स को इसका फ़ायदा मिले। 

वही बॉलीवुड और मराठी इंडस्ट्री के नामी डायरेक्टर महेश मांजरेकर कहते हैं कि मैं वास्तु पर काफी विश्वास करता हूं। उसका फायदा ये होता हैं कि छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने से जीवन मे काफी बदलाव लाया जा सकता हैं। यहाँ बहुत सारे ऐसे लोग हैं जो वास्तु को लेकर एक सकारात्मक नजरिया हैं लेकिन उन्हें पता ही नही की कहा और किसके पास जाना चाहिए तो ऐसे में मेरे एक दोस्त हैं बसंत जी, जो एक वास्तु विशेषज्ञ है जिनके पास वास्तु विद्या का खजाना हैं। उन्होंने एक ऐप का ईजाद किया हैं जिसका नाम हैं रीवास्तु। जो अपने आप मे बेहद कमाल का ऐप है जिसपर आप वास्तु की छोटी छोटी बातें जानकर घर में बदलाव करके जीवन मे सकारात्मक ऊर्जा को आमंत्रित कर सकते हैं। तो रीवास्तु ऐप को डाउनलोड करे जो हमारे प्यारे दोस्त बसंत जी की देन हैं। 

सई मांजरेकर कहती है कि मैं बसंत जी को बहुत शुभकामनाएं देती हूं कि उन्होंने इतना अच्छा रीवास्त ऐप लेकर आये हैं। जहाँ पर आप अपने घर को कोई फ़ोटो खिंचकर पोस्ट करेंगे तो बदले में आपको आपके
घर के वास्तु की हर दिशा सही तरीके से बताई जाएगी। और ये ऐप बहुत अच्छा हैं जिससे सबको बहुत फायदा होगा तो प्लीज सब लोग इस रीवास्तु ऐप का लाभ उठाएं।
दिव्या दत्ता ने भी वास्तु शास्त्र विशेषज्ञ बसंत आर. रसिवासिया को उनके रीवास्तु ऐप के लिए ढेर सारी बधाइयां दी हैं।

इसके अलावा टेलीविज़न स्टार हिमांशू सोनी कहते हैं कि मैं वास्तु पर बहुत ज्यादा यकीन करता हु और मेरे एक मित्र हैं बसंत आर रासिवसिया जी जो वास्तु एक्सपर्ट हैं अब उन्होंने एक वास्तु ऐप बनाई हुई हैं जिसका नाम हैं रीवास्तु ऐप, इस ऐप को बहुत कम पैसे में डाउनलोड कर सकते हैं और घर में कुछ बदलाव करना चाहते हैं या अपने घर को आप डिज़ाइन करना चाहते हैं तो आप खुद कर सकते हैं तो बसंत जी को ऐप के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं और मैंने ये ऐप डाउनलोड कर लिया हैं और अब मैं अपने घर मे वास्तु खुद चेक कर सकता हूं।

उल्लेखनीय है कि वास्तु पृथ्वी, अग्नि, पानी, अंतरिक्ष, हवा और संबंधित ऊर्जाओं का संतुलन बनाये रखता है। आर्किटेक्चर का प्राचीन विज्ञान सकरात्मक ऊर्जा को बढ़ा देता है और नकारात्मक ऊर्जा का ख़ात्मा कर देता है। सकरात्मक ऊर्जाएं शांति और समृद्धि को अपनी ओर आकर्षित करती हैं और आपसी रिश्तों को और भी प्रगाढ़ बनाती हैं। ऐसे में बसंत आर. रसिवासिया चाहते हैं कि रीवास्तु ऐप के ज़रिए देश और दुनिया के हर शख़्स को इस प्राचीन विज्ञान का लाभ प्राप्त हो। वे कहते हैं कि यह ऐप बिल्कुल सुरक्षित है क्योंकि जैसे ही आप इसे डाउनलोड करते हैं यह ऑफ़लाइन हो जाता है। आप अपने घर के बुनियादी वास्तु का निरीक्षण करते हुए अपने घर में बदलाव ला सकते हैं और इस ऐप का इस्तेमाल अपनी समस्त ऊर्जाओं को बढ़ाने के लिए भी कर सकते हैं।

रीवास्तु ऐप‌ के ईजाद को लेकर फ़िल्म और टीवी के कई लोकप्रिय कलाकारों ने‌ ख़ुशी जताई है। जाने-माने फ़िल्मकार व एक्टर महेश मांजरेकर कहते हैं कि यह एक बहुत ही क्रांतिकारी ऐप है। अगर चीजें वास्तु
अनुरूप हों तो आपको इसका लाभ ही होता है. ऐसे में मेरे दोस्त बसंत आर. रसिवासिया ने एक अद्भुत ऐप तैयार किया है। वास्तु में विश्वास रखनेवाला हर शख़्स इसका लाभ उठा सकता है।

इस ऐप से मशहूर अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल भी काफ़ी‌ प्रभावित है। उन्होंने भी इस ऐप को लेकर काफ़ी उत्साह जताया। वे कहती हैं,मेरे दोस्त बसंत आर. रसिवासिया इस ऐप के ज़रिए कमाल का काम कर रहे हैं। हम सभी में वास्तु संबंधी सही जानकारी हासिल करने की बहुत उत्सुकता होती है। ऐसे में रीवास्तु ऐप ने हमारा काम बहुत आसान कर दिया है, मैं इस ऐप को लॉन्च किये जाने को लेकर अपने दोस्त बसंत को मुबारकबाद देती है। आप सभी इस ऐप का लाभ ज़रूर उठाएं वास्तु महागारू बसंत आर. रासिवासिया द्वारा निर्मित मेड इन‌ इंडिया रीवास्तु ऐप के ज़रिए प्राचीन विज्ञान की जानकारी यहां से डाउनलोड की जा सकता है।

गूगल प्लेस्टोर से संबंधित लिंक:
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.revastu

एप्पल ऐपस्टोर से संबंधित लिंक:

https://apps.apple.com/in/app/revaastu/id1601815396

   

Created On :   22 Aug 2022 1:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story