मेरठ : डिप्रेशन के चलते 10 वीं छात्रा ने गोली मारकर की आत्महत्या

Meerut: 10th student commits suicide by shooting due to depression
मेरठ : डिप्रेशन के चलते 10 वीं छात्रा ने गोली मारकर की आत्महत्या
उत्तर प्रदेश मेरठ : डिप्रेशन के चलते 10 वीं छात्रा ने गोली मारकर की आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में गुरुवार को मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 4 में 10 वीं की छात्रा ने खुद को गोली मार कर जिंदगी समाप्त कर ली। 16 वर्षीय लड़की ने यह घातक कदम इसलिए उठाया, क्योंकि प्री-बोर्ड परीक्षा को लेकर काफी तनाव में थी। 16 वर्षीय लड़की हर्षिता चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मेरठ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) पीयूष सिंह ने कहा कि एक अवैध पिस्टल को जब्त कर लिया गया है और फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। एएसपी ने कहा, यह आत्महत्या का मामला है। पिता ने कहा है कि उनकी बेटी प्री-बोर्ड परीक्षा को लेकर काफी तनाव में थी। जिसके कारण बेटी ने यह घातक कदम उठाया। उन्होंने आगे कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द ही पता लगा लेंगे कि लड़की को पिस्टल कहां से मिली थी। हालांकि पुलिस कई और बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Dec 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story