निर्देशक के होटल के कमरे में छापे का केरल फिल्म संस्था ने किया विरोध

निर्देशक के होटल के कमरे में छापे का केरल फिल्म संस्था ने किया विरोध
FEFKA General Secretary B.Unnikrishnan.
कोया और उनके चालक दल ठहरे हुए थे।
डिजिटल डेस्क, कोच्चि। फिल्म संगठनों के शीर्ष निकाय एफईएफकेए के पदाधिकारियों ने गुरुवार को निर्देशक नजीम कोया के होटल के कमरे में आबकारी अधिकारियों द्वारा की गई छापेमारी के तरीके पर रोष व्यक्त किया। यह घटना सोमवार रात कोट्टायम जिले के एराटुपेट्टा में उस होटल में हुई, जहां कोया और उनके चालक दल ठहरे हुए थे।

एफईएफकेए के महासचिव बी.उन्नीकृष्णनने यहां मीडिया से कहा कि आबकारी अधिकारियों का व्यवहार बेहद निंदनीय है। उन्नीकृष्णन ने कहा, उन्होंने ऐसा व्यवहार किया जैसे उन्हें कोई इनामी अपराधी मिल गया हो। हमने पहले ही मुख्यमंत्री से शिकायत की है क्योंकि हम किसी भी अनुपालन के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन यह उचित तरीके से होना चाहिए। कोया ने कहा कि लगभग 15 से 20 आबकारी अधिकारियों वाली टीम ने मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जैसे कि मैं कोई अपराधी हूं।

कोया ने कहा, मैं न तो धूम्रपान करता हूं न ही शराब का सेवन करता हूं। वे मुझसे पूछ रहे थे कि मैंने ड्रग्स कहां छिपाया है। मैं सचमुच उन अधिकारियों के पीछे भाग रहा था जो मेरे कमरे और मेरे सामान की जांच कर रहे थे। मैं वास्तव में डर गया था, इसलिए मैं एक पागल आदमी की तरह उनके पीछे भाग रहा था। उन्होंने मेरे साथ बहुत गलत व्यवहार किया। अभिनेता, लेखक और निर्देशक कोया ने कहा, ढाई घंटे से अधिक की गहन खोज के बाद, उन्होंने मुझे सावधान रहने के लिए कहा। एफईएफकेए ने कहा कि यह छापेमारी एक साजिश के तहत हुई है और उन्होंने चिंता व्यक्त की, क्योंकि छापेमारी दल ने अन्य कमरों का निरीक्षण नहीं किया जहां फिल्मी हस्तियां रह रही थीं।

नाराज उन्नीकृष्णन ने कहा, सिर्फ कोया को निशाना बनाया गया। यह छापेमारी ऐसे समय में की गई है, जब अप्रैल में, मलयालम फिल्म उद्योग के प्रमुख हितधारकों ने उद्योग में दवाओं के प्रवाह के बारे में गहरी चिंता व्यक्त की। राज्य के संस्कृति और फिल्म मंत्री साजी चेरियन ने सरकार मामले को गंभीरता से देखेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Jun 2023 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story