अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' आज हुई रिलीज, अमिताभ बच्चन से लेकर वीरेंद्र सहवाग तक इन सलेब्स से जाने फिल्म का रिव्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिषेक बच्चन और सयामी खेर की फिल्म "घूमर" 18 अगस्त यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर स्टारर ये फिल्म एक क्रिकेटर की कहानी पर बेस्ड है। फिल्म में एक ऐसी वुमन क्रिकेटर अनिका की स्टोरी को दिखाया गया है जो एक एक्सीडेंट के बाद अपना दांया हाथ खो देती है लेकिन इसके बाद भी हिम्मत नहीं हारती हैं और क्रिकेट खेलना बंद नहीं करती है और इसमें उसकी मदद एक कोच करता है। थका देने वाले स्ट्रगल के बीच अनिका की मेहनत रंग लाती है और हैंडीकैप होने के बावजूद उन्हें देश के लिए क्रिकेट खेलने का मौका मिलता है। फिल्म के राइटर और डायरेक्टर आर बाल्कि हैं। अभिषेक बच्चन इसके को-प्रोड्यूसर हैं।

फिल्म रिलीज हो गई है और इसी के साथ इसे लेकर तमाम सेलेब्स और क्रिकेटर्स भी अपने रिव्यू दे रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से लेकर अमिताभ बच्चन तक ने घूमर के बारे में अपने रिव्यू शेयर किए हैं। तो चलिए जानते हैं फिल्म को लेकर सलेब्स का क्या कहना है।

अमिताभ बच्चन ने घूमर में अभिषेक बच्चन की तारीफ की

अमिताभ बच्चन ने घूमर को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "अभिषेक, मैं यह बात एक पिता के तौर पर कह सकता हूं। हां, लेकिन उस बिरादरी के सदस्य के तौर पर भी, जिससे हम दोनों जुड़े हैं। इस यंग एज में और पीरिड ऑफ टाइम में आपने सबसे मुश्किल कैरेक्टर्स प्ले किये हैं। फिल्म दर फिल्म किरदार.. सभी अलग-अलग कंविंसिंग और सभी सक्सेसफुल।"

पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने की तारीफ

पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए कोच के रूप में अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस की तारीफ की है। इसके अलावा उन्होंने सैयामी खेर की एफर्टलेस गेंद स्पिन का भी जिक्र किया। उन्होंने लिखा, "मैंने कल घूमर देखी। मुझे यह बहुत पसंद आई और इतने लंबे समय के बाद क्रिकेट फिल्म देखने का आनंद लिया। इसमें सिर्फ क्रिकेट नहीं है बल्कि इमोशंस भी हैं। आप एक खिलाड़ी के संघर्ष को जानेंगे, खासकर चोट के बाद वापसी करना कितना संघर्षपूर्ण होता है।"

"मैं कभी भी स्पिनर की रिस्पेर्ट नहीं करता लेकिन सैयामी ने जिस तरह से गेंद को घुमाया वह अमेजिंग था। मैंने कभी अपने कोच की बात नहीं सुनी लेकिन अभिषेक ने जिस तरह से एक्टिंग की है आपको उसकी बात सुननी होगी। 18 अगस्त को घूमर देखें और इंस्पायर हों लाइक करें अमिताभ बच्चन ने कहा है, मैं भी कह रहा हूं, 'मुझे यह खेल पसंद है।'

दलेर मेहंदी भी घूमर के हुए कायल

सिंगर दलेर मेहंदी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर अभिषेक की तारीफ की और उन्हें 'अभिनेता का ज्वालामुखी' कहा। मेहंदी ने लिखा कि उन्होंने फिल्म में एक 'बिलकुल नए' अभिषेक को देखा और लिखा, "एक फीनिक्स की तरह आपका अभिनय बढ़ गया है, यह नया युग आपको जीतने के लिए है और फैंस के लिए इसे संजोने के लिए है। सैयामी खेर आपको देखकर हैरानी होती है। शानदार प्रदर्शन। घूमर एक खूबसूरत महान एपिक सिनेमा है।”

क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ‘घूमर’ की तारीफ के बांधे पुल

क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने भी ट्विटर पर घूमर को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया था। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “एक क्रिकेट फिल्म घूमर से आकर्षित हुआ, जिसमें मेरे जानने वाले लोग थे सैयामी खेर, जूनियर बच्चन और इसे बाल्की द्वारा बनाया गया है। मैं डाउट में था कि वे क्रिकेट को कैसे शूट करेंगे लेकिन फिल्म देखकर काफी इंप्रेस हुआ।" हर्षा भोगले ने अपने रिव्यू में फिल्म के साथ ही अभिषेक बच्चन और सैयानी खेर की जमकर तारीफ की है।

Created On :   18 Aug 2023 9:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story