डीपफेक का नया शिकार: एक्टर भुवन बाम हुए डीपफेक का शिकार, सट्टेबाजी वीडियो में इस्तेमाल हुआ चेहरा, दर्ज कराई शिकायत

एक्टर भुवन बाम हुए डीपफेक का शिकार, सट्टेबाजी वीडियो में इस्तेमाल हुआ चेहरा, दर्ज कराई शिकायत
  • एक्टर भुवन बाम हुए डीपफेक का शिकार
  • सट्टेबाजी वीडियो में इस्तेमाल हुआ चेहरा
  • दर्ज कराई शिकायत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज कल सोशल मीडिया पर हमें कई तरह की एडिट की हुई तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिसमें लोग कई तरह की कलाकारियां कर देते हैं कई तस्वीरों के बैकग्राउंड बदल दिए जाते हैं तो कुछ में लोगों का चेहरा ही बदल दिया जाता है। इस तरह की डीप फेक तस्वीरें और वीडियो काफी समय से सामने आती रही है। कई बड़े स्टार इस डीप फेक वीडियो सा शिकार हो चुके हैं। इसी बीच यूट्यूब की दुनिया में एक बड़ा नाम और शानदार एक्टर भुवन बाम डीपफेक वीडियो का शिकार हुए है, जिसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े -'कैटरीना किस्मत वाली हैं कि उनके पति आप हैं' विक्की कौशल से बोले अनिल कपूर

दर्ज कराई शिकायत

डीपफेक वीडियो पर भुवन बाम की टीम ने तुरंत कार्रवाई की और मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज की है। भुवन ने कहा- मेरी टीम ने पहले ही ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी है और वे मामले की जांच कर रहे हैं। बता दें कि, भुवन का यूट्यूब पर 'बीबी की वाइन्स' के नाम से एक चैनल है, जिसपर वह कॉमेडी वाले वीडियोज अपलोड करते हैं। भुवन के करोड़ो सब्सक्राइबर हैं। ऐसे में एक्टर ने फैंस को भी वीडियो शेयर करके सचेत किया है।

यह भी पढ़े -बेटी अक्षरा से घर का काम करवाती दिखीं मां नीलिमा सिंह, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

फैंस से कही ये बात

भुवन बाम ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक फर्जी वीडियो के बारे में सचेत किया है। इस डीप फेक वीडियो में भुवन लोगों से एक सट्टेबाज के आधार पर टेनिस में निवेश करने का आग्रह कर रहे हैं। भुवन ने इस मुद्दे पर लोगों से सतर्क रहने का आग्रह किया और कहा, "मैं अपने सभी फैंस को मेरे एक डीपफेक वीडियो के बारे में सचेत करना चाहता हूं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो है। यह वीडियो पूरी तरह से फर्जी है, जो लोगों को सट्टेबाजी टेनिस में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करता है। मैं सभी से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि वे इस वीडियो के झांसे में न आएं। कृपया सुरक्षित रहें और ऐसा कोई भी निवेश करने से बचें, जिससे परेशानी या नुकसान हो सकता है। सतर्क रहना और इन धोखेबाजों के झांसे में न आना बहुत जरूरी है।"

यह भी पढ़े -मुझे टूटे दिल के बारे में लिखना पसंद आयुष्मान खुराना


Created On :   9 July 2024 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story