बॉलीवुड डेब्यू: यशराज फिल्म्स को मिला नया स्टार, एक्ट्रेस अनन्या पांडे के इस कजिन की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की तैयारी

यशराज फिल्म्स को मिला नया स्टार, एक्ट्रेस अनन्या पांडे के इस कजिन की बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की तैयारी
  • यशराज फिल्म्स को मिला अपना नया स्टार
  • अहान पांडे YRF के साथ बॉलीवुड में करेंगें धमाकेदार एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते साल शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान से लेकर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर तक कई स्टार किड्स ने फिल्मों में डेब्यू किया। वहीं अब खबर आ रही है कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के कजिन अहान पांडे को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिल गया है। अहान बॉलीवुड इंडस्ट्री में यशराज फिल्म्स के बैनर तले धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। आशिकी 2 फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी अहान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। अहान की ये मूवी एक लव स्टोरी होगी। इस फिल्म को साल के अंत में सिनेमाघरों में लाने की तैयारी चल रही है।

यशराज फिल्म्स को मिला अपना नया स्टार!

यशराज फिल्म्स ने कई नए चेहरों को फिल्मों में लॉन्च किया है, जिसके बाद अब वे सितारे बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुके हैं उनके लाखों करोंड़ों फैंस हैं। इन सितारों की लिस्ट में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह का नाम शामिल है। साल 2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बारात से रणवीर ने फिल्मों में डेब्यू किया था। ये फिल्म भी हिट साबित हुई थी। इसके बाद अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह ने कई हिट फिल्में दी। अब यशराज फिल्म अहान पांडे को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़े -अहान पांडे मोहित सूरी की लव स्टोरी से बॉलीवुड में करेंगे डेब्यू

पांच साल से यशराज के साथ जुड़े हैं अहान!

खबरों के मुताबिक, अहान पांडे पिछले पांच सालों से यशराज फिल्म्स के साथ जुड़े हुए हैं। कई सालों बाद यशराज फिल्म्स फिर एक बार नए चेहरे को लॉन्च करने जा रहा है। वाईआरएफ ने इन पांच सालों में अहान पांडे को एक बेहतर एक्टर के तौर पर बनाने की कोशिश की है।

यह भी पढ़े -अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर ने लोलापालूजा में स्टिंग के संगीत प्रदर्शन का लिया आनंद

मोहित सूरी की फिल्म में आएंगे नजर

खबरों के मुताबिक, अहान पांडे को मोहित सूरी की फिल्म के लिए कास्ट किया गया है। बता दें कि, डायरेक्टर मोहित सूरी बॉलीवुड को कई रोमांटिक हिट फिल्में दे चुके हैं। इन फिल्मों में आशिकी 2, एक विलेन और हमारी अधूरी कहानी जैसी कई फिल्में शामिल हैं। अहान को एक रोमांटिक हीरो के तौर पर फिल्मों में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। मोहित सूरी की ये फिल्म एक यंग लव स्टोरी बेस्ड मूवी हो सकती है। अभी इस फिल्म का टाइटल डिसाइड नहीं किया गया है। साल 2024 के अंत में अहान पांडे बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़े -अनन्या पांडे ने पेरिस फैशन वीक में पहनी अतरंगी ड्रेस, हाथ में बड़ी सी जाली लेकर किया रैंप वॉक


Created On :   7 Feb 2024 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story