आदिपुरुष बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स का सिनेमाघरों में जलवा

आदिपुरुष बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स का सिनेमाघरों में जलवा
With 'Adipurush' suffering, 'Spider-Man: Across the Spider-Verse' gets more runs in theatres
डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म आदिपुरुष के बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद, एनिमेटेड फिल्म स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स को चौथे सप्ताह में भारत में और अधिक शो मिल गए हैं।

एक बयान के मुताबिक, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स ने चौथे सप्ताह में सिनेमाघरों के शो बढ़ाने के साथ 50 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया है। फिल्म ने भारत में तीन सप्ताह में 50 करोड़ रुपये (जीबीओ) और वैश्विक स्तर पर 500 मिलियन डॉलर की कमाई की है। बयान में कहा गया है, थिएटरों ने अपने चौथे सप्ताह में शो की संख्या लगभग दोगुनी कर दी है, यहां तक कि आईमैक्स और 4डीएक्स स्क्रीन ने भी फिल्म के लिए अपने शो की संख्या बढ़ा दी है। आदिपुरुष ने पहले दिन अपने हिंदी वर्जन में 37 करोड़ रुपये की कमाई की और रिलीज के बाद से छठे दिन सभी भारतीय भाषाओं में केवल 7 करोड़ रुपये की कमाई की।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Jun 2023 5:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story