''कबीर सिंह'' के बाद अब ''ब्लडी डैडी'' में देखने को मिलेगा शाहिद कपूर का सीरियस अवतार, ट्रेलर देखकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

कबीर सिंह के बाद अब ब्लडी डैडी में देखने को मिलेगा शाहिद कपूर का सीरियस अवतार, ट्रेलर देखकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े
ब्लडी डैडी के ट्रेलर में शाहिद भरपूर एक्शन करते नजर आ रहे हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर एक बार फिर अपने एग्रेसिव अंदाज में वापस आ गए हैं। फिल्म कबीर सिंह के बाद अब शाहिद ब्लडी डैडी के अवतार में दिखाई देने वाले हैं। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ''ब्लडी डैडी'' का ट्रेलर जियो स्टूडियो के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। जहां इसका टीजर देख सभी फैंस शाहिद के इस एग्रेसिव अवतार को देखने के लिए एक्साइटेड हो गए थे, वहीं अब ट्रेलर को देखकर सभी फैंस शाहिद को ''देसी जॉन विक'' कहकर बुलाने लगे हैं। 9 जून को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाली इस फिल्म को ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है।


जबरदस्त है ट्रेलर

फिल्म ब्लडी डैडी के ट्रेलर में शाहिद भरपूर एक्शन करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरूआत एक सायरन के बजने से होती है, उसके बाद सूट-बूट पहने शाहिद एक कमरे में जोरदार एंट्री लेते है और एक के बाद एक हर किसी को मारते हुए नजर आ रहे हैं। खून खराबे और ड्रग्स के गैर कानूनी धंधे से भरे इस फिल्म का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला हैं। शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में डायना पेंटी, संजय कपूर, रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल और जीशान कादरी भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

शाहिद का वर्कफ्रंट

एक्टर शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, बीते दिनों वह अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज फर्जी में नजर आए थे। इस सीरीज में उन्होंने सनी का किरदार निभाया था और सभी दर्शकों को उनकी यह सीरीज बेहद पसंद आई थी। इसके बाद शाहिद एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ एक अनटाइटल्ड रोमांटिक फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसका पोस्टर बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Created On :   24 May 2023 1:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story