फिल्म कलेक्शन: अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, पहले दिन कर डाला इतना कलेक्शन

अजय देवगन की फिल्म शैतान ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल, पहले दिन कर डाला इतना कलेक्शन
  • 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म शैतान
  • अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया बवाल
  • पहले दिन फिल्म ने किया डबल डिजिट में कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान 8 मार्च यानी शिवरात्री के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म की कहानी सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर पर बेस्ड है। वहीं, इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा क्रैज देखने को मिल रहा है। फिल्म को ऑडियंस का पॉजीटिव फीडबैक मिल रहा है और ये बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही शानदार कलेक्शन कर लिया था। वहीं रिलीज के पहले दिन फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है।

फिल्म कलेक्शन

'शैतान' ने एडवांस बुकिंग में ही काफी अच्छा कलेक्शन कर लिया था और अब रिलीज के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है। खबरों की मानें तो 'शैतान' ने एडवांस बुकिंग में ही 4.14 करोड़ नोट बटोर लिए थे और अब पहले दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं। खबरों के मुताबिक 'शैतान' ने अब तक 12.62 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़े -अजय देवगन ने 'मैदान', 'बीएमसीएम' के बीच बॉक्स-ऑफिस पर भिड़ंत पर चुप्पी तोड़ी

फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म 'शैतान' में अजय देवगन और आर. माधवन के अलावा एक्ट्रेस ज्योतिका भी लीड रोल में हैं। वह फिल्म में अजय देवगन की पत्नी के रोल निभा रही हैं। इस फिल्म के जरिए आर. माधवन और ज्योतिका दोनों लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर किसी हिंदी फिल्म में नजर आएंगे। इन तीन सुपरस्टार्स के अलावा फिल्म में जानकी बोदीवाला और अंगद माहॉलै भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आर. माधवन बुरी शक्तियों के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। जबकि, फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़े -लंबे इंतजार के बाद रिलीज हुआ अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का ट्रेलर, फुटबॉल के संघर्ष की कहानी देख जाग उठेगी देशभक्ति

गुजराती फिल्म पर बेस्ड है 'शैतान'

बता दें कि, अजय देवगन और आर माधवन स्टारर फिल्म 'शैतान' गुजराती फिल्म 'वश' से इंस्पायरड है। फिल्म में अजय देवगन का किरदार कबीर अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर फार्महाउस के लिए निकलता है। रास्ते में वे एक ढाबे पर चाय के लिए रुकते हैं और इसी दौरान उनकी मुलाकात वनराज (आर माधवन) से होती है। उस अजनबी से कबीर और उसकी फैमिली की दोस्ती हो जाती है और वे उसे अपने फार्म हाउस में जगह दे देते हैं। उनकी यही गलती उनके लिए सबसे बड़ी गलती बन जाती है।

यह भी पढ़े -रिलीज के पहले दिन फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है शानदार कमाई, एडवांस बुकिंग में 'ड्रीम गर्ल 2' को छोड़ा पीछे

Created On :   9 March 2024 5:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story