मनोरंजन: रिलीज के पहले दिन फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है शानदार कमाई, एडवांस बुकिंग में 'ड्रीम गर्ल 2' को छोड़ा पीछे

रिलीज के पहले दिन फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है शानदार कमाई, एडवांस बुकिंग में ड्रीम गर्ल 2 को छोड़ा पीछे
  • आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'शैतान'
  • ओपनिंग डे पर कर सकती है अच्छी कमाई
  • एडवांस बुकिंग में 'ड्रीम गर्ल 2' को पछाड़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमाघरों में अजय देवगन और आर माधवन की अपकमिंग फिल्म शैतान 8 मार्च यानी शिवरात्री के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की कहानी सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर पर बेस्ड है। वहीं, इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा क्रैज देखने को मिल रहा है। वहीं, एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म 2 करोड़ बुकिंग के आकंडे के पार चली गई है। ऐसे में आइए जानते हैं कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ी की ओपनिंग कर सकती है।

ओपनिंग डे पर मूवी कर सकती है इतने करोड़ रुपयों का कलेक्शन

फिल्म शैतान की कमाई को लेकर सैकनिल्क ने रिपोर्ट पब्लिश की है। इसमें बताया गया है कि शैतान मूवी की एडवांस बुकिंग में ही एक लाख दस हजार से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। इस हिसाब से फिल्म पहले दिन 2.5 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। बता दें, फिल्म की एडवांस बुकिंग का यह आकड़ा 7 मार्च की दोपहर का है। यदि इस आकड़े को देखे तो शैतान मूवी की फाइनल प्री सेल 3.50 करोड़ रुपये के करीब होने की संभावना जताई जा रही है। अगर फिल्म ओपनिंग डे पर इन आकड़ो को कमाने में कामयाब हुई, तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर सकती है।

एडवांस बुकिंग में 'ड्रीम गर्ल 2' को पीछे छोड़े

फिल्म शैतान की प्री-सेल्स के आकड़ो को देखे तो मूवी आयुष्मान स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' के आकड़ो को करीब पहुंच गई है। बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल 2 मूवी ने ओपनिंग डे पर इस आकड़े के साथ 10.69 करोड़ की कमाई दर्ज की थी। ऐसे में अजय देवगन की फिल्म शैतान से ड्रीम गर्ल 2 फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10 से 13 करोड़ रुपयों कमा सकती है।

शिवरात्री के दिन फिल्म कर सकती है शानदार कमाई

थियेटर्स में 8 मार्च को शिवरात्री के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म शैतान पहले दिन अच्छी ओपनिंग कर सकती है। देश में शिवरात्री के पर्व पर छुट्टी रहेगी। ऐसे में फिल्म पर्व के पहले ही दिन अच्छी कमाई कर सकती है। इस वजह से शैतान मूवी देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो सकती है।

Created On :   7 March 2024 8:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story