अपकमिंग फिल्म: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म की कहानी

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म की कहानी
  • अक्षय की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर रिलीज
  • सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म
  • ट्रेलर में परिणीति का दिखा छोटा सा रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म ओएमजी 2 की सक्सेस के बाद अब अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'मिशन रानीगंज' रिलीज के लिए तैयार है। बीते दिनों अक्षय ने फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू का टीजर रिलीज कर फैंस को सप्राइज दिया था। वहीं अब फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में परिणीति की काफी छोटी सी झलक देखने को मिल रही है। ट्रेलर में अक्षय की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। फैंस को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। सत्य घटना पर आधारित ये फिल्म जल्द ही सिनामघरों में रिलीज होने वाली है।

ट्रेलर में दिखा अक्षय कुमार दमदार रोल'

फिल्म का ट्रेलर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। वहीं इस ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय ने बताया कि, फिल्म इसी साल 6 अक्टूबर को फिल्म सिनमेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार फिल्म में जसवंत सिंह गिल की भूमिका में नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस रेस्क्यू थ्रिलर में कई बड़े कलाकार हैं। लोगों को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आ रही है। ऐसे में अब फैंस अक्षय कुमार की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ साल 1989 में रानीगंज कोयला क्षेत्र में हुई रियल स्टोरी पर बेस्ड है। फिल्म में अक्षय कुमार दिवंगत जसवन्त सिंह गिल की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिन्होंने बाढ़ में फंसे सभी जीवित वर्कर्स को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू का निर्देशन वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर ने किया है। फिल्म में अक्षय के अलावा परिणीति चोपड़ा, पवन मल्होत्रा, कुमुद मिश्रा, रवि किशन, शिशिर शर्मा समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं।


Created On :   25 Sep 2023 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story