एडवांस बुकिंग: अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' ने अजय देवगन की 'मैदान' को छोड़ा पीछे, जानिए दोनों फिल्मों का कलेक्शन

अक्षय-टाइगर की बड़े मियां छोटे मियां ने अजय देवगन की मैदान को छोड़ा पीछे, जानिए दोनों फिल्मों का कलेक्शन
  • 10 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'
  • अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के साथ होगा क्लेश
  • जानिए दोनों फिल्मों के अब तक का एडवांस बुकिंग कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म बजाए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' सिनेमाघरों में लगने वाली है। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी बज बना हुआ है। वहीं, फिल्म की एडवांस बुकिंग भी स्टार्ट हो चुकी है। फिल्म के टिकट काफी तेजी से बिक रहे हैं। फिल्म को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फिल्म के टिकटों की सेल में काफी बढ़िया उछाल आ रहा है।

इस बार ईद पर अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का बॉक्स ऑफिस पर क्लेश होने जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के दो सबसे बड़े स्टार की फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। देखा जाए तो यह फिल्म रिलीज से पहले काफी तगड़ा बिजनेस कर सकती है। हालांकि, एडवांस बुकिंग के मामले में अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां फिल्म ने अजय की मैदान को पछाड़ दिया है।

एडवांस बुकिंग में फिल्मों का कलेक्शन

इसे लेकर सैकनिल्क ने एक रिपोर्ट पब्लिश की है। इसमें बताया गया है कि अब तक अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के 19,483 टिकटों की बिक्री हुई है। इस हिसाब से फिल्म ने रिलीज से पहले कुल 47 लाख रुपये की कमाई कर ली है। अली अब्बास के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर है। 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ सोल्जर का रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज कुमारन विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

अजय की फिल्म 'मैदान' की बात करें तो इसको काफी अच्छा रिव्यू मिला है। क्रिटेक्स ने फिल्म को मास्टरपीस बताया है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अब तक 12,859 टिकट की बिक्री की हैं। ऐसे में मैदान ने रिलीज से पहले 27.7 लाख रूपये बटोर लिए हैं।

इस दिन रिलीज होगी दोनों फिल्म

मैदान में अजय देवगन भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल अदा कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले बॉक्स ऑफिस ने सोशल मीडिया एक्स पर अपने ऑफिशियल अकाउंट से मैदान का पहला रिव्यू दिया था। इस पोस्ट में फिल्म ने मूवी को मास्टरपीस करार दिया है।

थिएटर्स में अक्षय और टाइगर की फिल्म 'छोटे मियां बड़े मियां' 10 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं, इस दिन अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' भी रिलीज होने वाली जा रही है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों की जबदस्त क्लेश होने जा रहा है।

Created On :   9 April 2024 3:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story