'पुष्पा-2 द रूल' से अल्लू अर्जुन का डायलॉग लीक, वीडियो वायरल!

पुष्पा-2 द रूल से अल्लू अर्जुन का डायलॉग लीक, वीडियो वायरल!
  • अल्लू अर्जुन का डायलॉग लीक
  • पुष्पा-2 में अल्लू अर्जुन धमाल मचाने के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्टार अल्लू अर्जुन को हाल ही में एक इवेंट में 'पुष्पा 2 द रूल' के एक डायलॉग का खुलासा करते देखा गया। अल्लू अर्जुन 'बेबी' की एप्रिसिएशन मीटिंग में मौजूद थे, जिसमें आनंद देवरकोंडा, वैष्णवी चैतन्य और विराज अश्विन लीड रोल में है। 'पुष्पराज' उर्फ अल्लू अर्जुन ने इवेंट में भाषण दिया और अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का एक डायलॉग बोला।

दरअसल, आइकन स्टार से उनकी अपकमिंग फिल्म की एक छोटी सी झलक देने के लिए कहा गया था, और अल्लू अर्जुन ने फिल्म का डायलॉग बोलते हुए कहा, "ईदंथा जारिगेदी ओकाते रूल मीडा जारुगुतानादादी, पुष्पा गाडी रूल"। ये सुन इवेंट में मौजूद फैंस जोश में आ गए। निश्चित रूप से फैंस 'पुष्पा 2: द रूल' में अल्लू अर्जुन को पुष्पराज के रूप में वापस एक्शन में देखने के लिए बेताब हैं। 'पुष्पा 2 द रूल' तब से सुर्खियों में है, जब निर्माताओं ने बड़े पैमाने पर पहला पोस्टर जारी किया था, जो छोटे शहरों से लेकर मेट्रो शहरों तक देश के लगभग हर क्षेत्र में पहुंचा। सुकुमार द्वारा निर्देशित, इसमें रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं। फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है और यह अगले साल रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 July 2023 3:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story