ट्रेलर रिलीज: फिल्म एनिमल का रौंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज, बॉबी देओल और रणबीर की फाइट ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

फिल्म एनिमल का रौंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज, बॉबी देओल और रणबीर की फाइट ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट
  • फिल्म एनिमल का शानदार ट्रेलर रिलीज
  • रणबीर के खूंखार लुक ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट
  • 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर रणबीर कपूर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का प्री-टीजर 11 जून को रिलीज किया गया था जिसमें रणबीर के खूंखार लुक ने फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था। फैंस तभी से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। रणबीर के बर्थडे पर फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया था। फिल्म की रिलीज डेट अब बेहद करीब है। ऐसे में अब फिल्म का रौंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रणबीर कपूर का इंटेंस लुक बेहद इंप्रेसिव है। ट्रेलर को देखने के बाद कहा जा सकता है कि रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ के लिए अपनी पूरी जान लगा दी है।

रिलीज हुआ दमदार ट्रेलर

3 मिनट से ज्यादा की ड्यूरेशन का ये ट्रेलर शुरुआत से आखिरी तक काफी इंप्रसिव है। ट्रेलर में रणबीर कपूर की अपने पिता अनिल कपूर से खास बॉन्डिग को दिखाया गया है जो अपने पापा को खरोच भी नहीं आने देना चाहते। वहीं दूसरी तरफ ट्रेलर में रणबीर कपूर का खूंखार लुक देखने लायक है। ट्रेलर में बाप-बेटे यानी अनिल कपूर और रणबीर कपूर के रिश्ते को अजीब लेकिन दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है। ट्रेलर में रणबीर कपूर बचपन से लेकर जवानी और बुढ़ापे तक के रोल में नजर आ रहे हैं। अपने हर किरदार में वे काफी दमदार लगे हैं। वहीं ट्रेलर में रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की रोमांटिक केमिस्ट्री की भी देखने को मिल रही है। वहीं बॉबी देओल की एंट्री सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली है और वे अपने रोल में काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं। ये ट्रेलर काफी संसपेंस क्रिएट कर रहा है इसलिए फिल्म की कहानी साफ साफ तो समझ नहीं आती है। लेकिन ओवरऑल ट्रेलर काफी शानदार है और इसे देखने के बाद कहा जा सकता है कि ये 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने वाला है।

इन फिल्मों से होगी टक्कर

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सिनेमाघरों में रणबीर की टक्कर विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' से होगी। ये फिल्म भी सिनेमाघर में इसी दिन रिलीज हो रही है। इस फिल्म को लेकर भी काफी बज बना हुआ है। अब देखना दिलचस्प होगी की किस फिल्म का जादू फैंस पर ज्यादा चलने वाला है। वहीं दूसरी तरफ देखें तो इसी महीने में 22 दिसंबर को शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म डंकी भी रिलीज होने वाली है।

फिल्म का स्टार कास्ट

एनिमल का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। संदीप को सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। इससे पहले वह 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' जैसी फिल्में बना चुके हैं। कबीर सिंह के बाद संदीप की यह दूसरी हिंदी फिल्म है। शाहिद कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 278 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था। इस फिल्म से भी संदीप को बड़ी उम्मीद है। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा उनके साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल की भी शानदार एक्टिंग फैंस को दिखने वाली है।


Created On :   23 Nov 2023 9:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story