अपकमिंग फिल्म: आयुष शर्मा की फिल्म 'रुस्लान' का शानदार टीजर जारी, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

आयुष शर्मा की फिल्म रुस्लान का शानदार टीजर जारी, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
  • आयुष शर्मा की फिल्म 'रुस्लान' का शानदार टीजर जारी
  • इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आयुष शर्मा बॉलीवुड ते बेहतरीन एक्टर में से हैं। आयुष को आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रूथ' में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स पर फ्लॉप रही थी पर इस फिल्म में एक्टर के काम की काफी तारीफ हुई थी। कई फिल्मों में काम करने का बाद आयुष अभी एक हिट का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच आयुष जबरदस्त अंदाज में बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'रुस्लान' का शानदार टीजर रिलीज हो गया है। 'अंतिम' के बाद आयुष एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन करते दिखेंगे।

फिल्म में दिखेंगे कई एक्शन सीक्वेंस

बता दें कि, 'रुसलान' को करण ललित बुटानी ने डायरेक्ट किया है। टीजर में हाथ में गन और गिटार लिए नजर आ रहे आयुष का किरदार बेहद दमदार नजर आ रहा है। फिल्म केके राधामोहन ने प्रोड्यूस किया है। दर्शकों को फिल्म में एक के बाद एक कई एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। फिल्म का टीजर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इसी का साथ कैप्शन लिखते हुए रोहित ने आयूष को ऑल द बेस्ट कहा है।

यह भी पढ़े -साउथ डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस के साथ अगली फिल्‍म पर काम करेंगे सलमान खान

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

टीजर सामने आने के बाद से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। आयुष के अलावा टीजर में जगपति बाबू, जहीर इकबाल और सुश्री मिश्रा भी नजर आ रही हैं। मेकर्स ने फिल्म के टीजर के साथ ही इसके रिलीज डेट की भी घोषणा है। 'रुस्लान' 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े -अब वकील बनकर इंसाफ दिलाती नजर आएंगी रवीना टंडन, रिलीज हुआ फिल्म 'पटना शुक्ला' का शानदार ट्रेलर

हिट का इंतजार

अगर आयुष के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने अपना डेब्यू 'लवयात्री' ,से किया था। हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी। इसके बाद वे 'अंतिम- द फाइनल ट्रूथ' में सलमान खान के साथ नजर आए थे, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म भी फ्लॉप रही थी, लेकिन आयुष के काम की काफी तारीफ हुई। आयुष शर्मा को अब एक हिट का इंतजार है। अब देखना होगी कि, फिल्म रुस्लान से आयुष बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाते हैं।

यह भी पढ़े -'पटना शुक्ला' में अन्‍याय के खिलाफ लड़ती नजर आएंगी रवीना टंडन

Created On :   12 March 2024 10:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story