फिल्म कलेक्शन: फिल्म 'एनिमल' के तूफान के बीच 40 करोड़ के पार पहुंची विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर', जाने दोनों फिल्मों का डे वाइज कलेक्शन

फिल्म एनिमल के तूफान के बीच 40 करोड़ के पार पहुंची विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर, जाने दोनों फिल्मों का डे वाइज कलेक्शन
  • 40 करोड़ के पार पहुंची विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर'
  • फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
  • जाने दोनों फिल्मों का डे वाइज कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'सैम बहादुर' बीते दिन 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रणबीर कूपर की फिल्म एनिमल ने रिलीज के पहले दिन से ही बंपर कलेक्शन कर रही है। रणबीर की फिल्म का क्रेज तो सातवें आसमान पर है। फिल्म वर्किंग डे पर भी शानदार कलेक्शन कर रही है। वहीं विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' अच्छे रिव्यूज मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इसी के साथ ये फिल्म ‘एनिमल’ के तूफान के आगे बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजूबत बनाए रखने में कामयाब रही है।

‘सैम बहादुर’ कलेक्शन

मेघना गुलजार ने डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ का क्लैश रणबीर कपूर की एनिमल से हुआ है। बावजूद इसके ‘सैम बहादुर’ भी दर्शकों का दिल छूने में कामयाब रही है। फिल्म को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यूज मिले हैं। फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ के अपने किरदार से काफी इंप्रेस किया है और सोशल मीडिया पर एक्टर और उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफ भी हो रही है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके दूसरे दिन यानी शनिवार को इसने 9 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे दिन यानी संडे ‘सैम बहादुर’ ने 10.3 करोड़ रुपये कमाए। ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को महज 3.50 करोड़ की कमाई की है।

छठे दिन 'सैम बहादुर' ने 3.25 करोड़ कमाए। सातवें दिन विक्की कौशल की फिल्म की कमाई 3 करोड़ रुपये रही। इसी के साथ 'सैम बहादुर' का एक हफ्ते का कलेक्शन 38.8 करोड़ रुपये रहा। वहीं अब फिल्म की रिलीज के आठवें दिन यानी फ्राइडे की कमाई सामने आ गई है। खबरों के मुताबिक 'सैम बहादुर' ने रिलीज के आठवें दिन 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ 'सैम बहादुर' का आठ दिनों का कुल कलेक्शन अब 42.05 करोड़ रुपये हो गया है।

फिल्म एनिमल कलेक्शन

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इसी के साथ ये फिल्म थिएटर्स में गर्दा उड़ा रही है। फिल्म का क्रेज लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘एनिमल’ ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 63.8 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 3.87 फीसदी के उछाल के साथ 66.27 करोड़ की शानदार कमाई की। वहीं तीसरे दिन यानी रविवार को 72.50 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी सोमवार को 39.9 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं पांचवें दिन रणबीर कपूर की फिल्म की कमाई 37.47 करोड़ रुपये रही है। छठे दिन ‘एनिमल’ ने 30.39 करोड़ का कलेक्शन किया। सातवें दिन यानी गुरुवार को 25.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। खबरों के मुताबिक ‘एनिमल’ने रिलीज के आठवें दिन 23.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘एनिमल’ की आठ दिनों की कुल कमाई अब 361.08 करोड़ रुपये हो गई है।

Created On :   9 Dec 2023 5:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story