अमिताभ बच्चन बर्थडे: आधी रात को जलसा के बाहर लगा फैंस का मेला, बिग बी ने जताया आभार, फैमली ने खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

आधी रात को जलसा के बाहर लगा फैंस का मेला, बिग बी ने जताया आभार, फैमली ने खास अंदाज में किया सेलिब्रेट
  • अमिताभ बच्चन ने परिवार के साथ मनाया अपना 81वां बर्थडे
  • नव्या ने खास अंदाज में किया विश
  • घर के बाहर लगा फैंस का मेला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर बिग बी को उनके फैमली मेंबर्स समेत तमाम फैंस और सेलेब्स विश कर रहे हैं। वहीं सुपरस्टार ने अपना जन्मदिन अपनी पत्नी जया बच्चन और नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और आराध्या बच्चन के साथ मनाया। नव्या ने बिग बी के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। वहीं इस खास मौके पर फैंस कैसे पीछे रह सकते थे। रात में महानायक के घर के बाहर फैंस का मेला लगा रहा। अमिताभ बच्चन ने बाहर आकर अपने फैंस को धन्यवाद कहा।

नव्या नंदा ने दिखाई बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक

नव्या ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने नाना अमिताभ बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है। फोटो में बिग बी बीच में खड़े नजर आ रेह हैं जबकि नव्या आराध्या के साथ पोज देती नजर आ रही हैं वहीं जया दूसरी तरफ अगस्त्य के साथ खड़ी दिख रही हैं।वहीं बर्थडे में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन नजर नहीं आए। शायद वे कैमरे के पीछे होंगे। फोटो शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे नाना।"




श्वेता बच्चन ने खास अंदाज में किया बर्थडे विश

श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन-हाउस पार्टी से अमिताभ की एक फोटो कोलाज शेयर की और लिखा, ''81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा, बिग शूज और हॉग जिन्हें कोई भी कभी नहीं भर सकता।'' तस्वीरों को रणवीर सिंह, महीप कपूर और फराह खान अली सहित सभी से बहुत प्यार मिला है।

आधी रात फैंस से की मुलाकात

अमिताभ बच्चन ने न सिर्फ अपना बर्थडे अपनी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया बल्कि आधी रात को अपने घर के बाहर जमा हुए फैंस के साथ भी मनाया। एक्टर ने फैंस हाथ हिलाकर फैंस का उत्साह बढ़ाया और तमाम फैंस ने भी बिग बी को उनके स्पेशल डे की शुभकामनाएं दीं। बिग बी हमेशा की तरह नंगे पैर फैंस से मिलने पहुंचे। मिलने के कुछ ही टाइम बाद, बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "आपका आशीर्वाद मेरा सौभाग्य है!"

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के साथ गणपत में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बिग बी एक अलग लुक में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वे दीपिका पादुकोण के साथ भी नजर आने वाले हैं। बिग बी इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 15 होस्ट करते नजर आ रहे हैं।

Created On :   11 Oct 2023 5:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story