असुर 2 के क्रिएटर ने किया खुलासा, शुरूआत में राइटर्स के लिए कमरा नहीं था

असुर 2 के क्रिएटर ने किया खुलासा, शुरूआत में राइटर्स के लिए कमरा नहीं था
'Asur 2' creator Gaurav Shukla reveals show didn't have writers’ room initially story
डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्ट्रीमिंग शो असुर के हाल ही में रिलीज हुए दूसरे सीजन के निर्माता और शोरनर गौरव शुक्ला ने साझा किया है कि दूसरे सीजन की स्टोरी लिखने के लिए राइटर्स के लिए कोई कमरा नहीं था।

महामारी के कारण शो का दूसरा सीजन तीन साल के अंतराल के बाद जारी किया गया था। ओनी सेन द्वारा निर्देशित असुर 2 में अरशद वारसी, बरुण सोबती, रिधि डोगरा, अनुप्रिया गोयनका, अमेय वाघ, मियांग चांग और गौरव अरोड़ा हैं।

चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, गौरव ने आईएएनएस से कहा, हमें जिस दबाव का सामना करना पड़ा वह आंतरिक और बाहरी दोनों था। यह अभिनेताओं के प्लेटफॉर्म से और यहां तक कि हमारे भीतर से भी आया है। हम सीजन 1 की उपलब्धियों से आगे बढ़ना चाहते थे, और सेंट्रल प्लॉट को डेवलप करने में हमें कुछ समय लगा। इसके अलावा, लॉकडाउन के दौरान राइटर ने अपनी चैलेंजिंग का एक सेट प्रेजेंट किया, क्योंकि हमारे राइटर रुम का इस्तेमाल दूसरे काम के लिए किया गया था।

टीम इन बाधाओं के बावजूद बनी रही, शुक्ला ने कहा: जब तक हमने सीजन के लिए कहानी को अंतिम रूप नहीं दिया, तब तक हमारे पास राइटर रूम नहीं था। हालांकि, पहले सीजन की सफलता ने न केवल दबाव बढ़ाया बल्कि हमें आत्मविश्वास के साथ प्रेरित भी किया। हम उन तत्वों को संरक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध थे जो हमारे दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होते थे। कहानी को ताजा रखने के लिए नई कथानक और चुनौतियां पेश करते थे।

दूसरे सीजन में, सीरियल किलर डिजिटल वॉरफेयर के दायरे में आने के साथ, सीरीज ने लंबी छलांग लगाई है।

शो के निर्माता ने आईएएनएस को बताया, इस सीजन में, हमने अपने पात्रों को मनोभाव के साथ तैयार किया है दो आंतरिक संघर्षो से जूझ रहा है। नैरेटिव में उनकी भूमिकाओं में जटिलता की एक और परत जोड़ता है।

उन्होंने आगे कहा: हमारे सभी पात्र में से प्रत्येक के पास व्यक्तिगत मुद्दे हैं जिन्हें दूर करने के लिए वे काम कर रहे हैं, भले ही वे असुर के साथ इस जटिल लड़ाई में शामिल हों। हमें विश्वास है कि यह संघर्ष उनकी अंतिम जीत - चाहे वह बड़ी हो या छोटी - को और अधिक अर्थपूर्ण बना देगा। यह अब केवल बाहरी संघर्ष के बारे में नहीं है; यह इन आंतरिक लड़ाइयों के बारे में भी है। हम इस नई दिशा को लेकर वास्तव में उत्साहित हैं और इस सीजन में हमारे पात्रों की यात्रा को देखने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते।

असुर जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Jun 2023 10:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story