ड्रीम गर्ल-2 को प्रोमोट करने चंडीगढ़ पहुंचे आयुष्मान और अनन्या, 'दिल का टेलीफोन' गाने पर झूमे सितारे

ड्रीम गर्ल-2 को प्रोमोट करने चंडीगढ़ पहुंचे आयुष्मान और अनन्या, दिल का टेलीफोन गाने पर झूमे सितारे
ड्रीम गर्ल-2 को प्रोमोट करने चंडीगढ़ पहुंचे आयुष्मान और अनन्या

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। साल 2019 में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की सुपरहिट फिल्म ड्रीम गर्ल की सीक्वल बनकर तैयार है। ड्रीम गर्ल-2 में एक बार फिर पूजा बनकर आयुष्मान खुराना दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वहीं फीमेल लीड की बात करें तो इस पार्ट में नुसरत भरूचा नहीं दिखाई देंगी। फिल्म में नुसरत की जगह इस बार अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है। पूरी फिल्म बनकर तैयार है और जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज भी होने वाली है। इसीलिए ड्रीम गर्ल-2 की स्टार कास्ट पूरे दम-खम से फिल्म के प्रमोशन्स में जुटी हुई है।

फिल्म प्रमोट करने चंडीगढ़ पहुंचे आयुष्मान

2019 में आई ड्रीम गर्ल ने बॉक्स पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। फिल्म के पहले पार्ट के सक्सेस को मेकर्स फिर से भुनाना चाहते हैं। यही वजह है कि ड्रीम गर्ल-2 के प्रमोशन्स में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है जिसमें आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे और मनजोत सिंह नजर आ रहे हैं। वीडियो पंजाब के चंडीगढ़ में फिल्म प्रमोशन के दौरान लिया गया है। तीनों सितारे भारी भीड़ के सामने एक साथ फिल्म प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पहले तीनों स्टार हाथ हिलाकर दर्शकों का अभिवादन करते दिखाई देते हैं, फिर बाद में इस फिल्म सीरीज के फेमस सॉन्ग 'दिल का टेलीफोन' पर थिरकते हुए भी नजर आते हैं।

कास्ट नहीं किए जाने पर जताया था दुख

फिल्म में नुसरत की जगह इस बार अनन्या पांडे को कास्ट किया गया है। हाल ही में जब नुसरत भरुचा से पूछा गया कि उन्हें फिल्म में कास्ट क्यों नहीं किया गया तो फिल्म में कास्ट नहीं किए जाने पर उन्होंने दुख जताया। साथ ही उनका कहना था कि यह फैसला मेकर्स का होता है इसीलिए सवाल भी उन्हीं से पूछा जाना चाहिए। हालांकि एक्ट्रेस ने यह माना की इस बात का उन्हें बुरा भी लगा लेकिन चूकिं यह मेकर्स के हाथों में होता है तो उन्होंने इसे सहज भाव से स्वीकार कर लिया है।

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

ड्रीम गर्ल-2 की रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सीरीज के पहले पार्ट में आयुष्मान लड़की की आवाज में बात करते हुए नजर आए थे जबकि इस पार्ट में वह खुद लड़की बने दिखाई देंगे। मेकर्स और कास्ट के साथ-साथ दर्शक भी फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं और रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Created On :   19 Aug 2023 2:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story