'इंडियाज गॉट टैलेंट' में 'मल्लखंब' परफॉर्मेंस से बादशाह हुए इंप्रेस

इंडियाज गॉट टैलेंट में मल्लखंब परफॉर्मेंस से बादशाह हुए इंप्रेस
  • 'मल्लखंब' भारतीय उपमहाद्वीप से शुरू हुआ एक पारंपरिक खेल है
  • बादशाह ने उनके गांव को एक टीवी सेट गिफ्ट में देने का भी वादा किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सालों के संघर्ष से छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ जिले के खिलाड़ियों ने 'मल्लखंब' की प्राचीन कला में महारत हासिल किया। अब वे 'इंडियाज गॉट टैलेंट' सीजन 10 में इस प्राचीन खेल के अपने असाधारण प्रदर्शन से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं।

उनके एक्ट से प्रभावित होकर, जज बादशाह ने कहा, "मैंने पिछले सीजन में पहली बार मल्लखंब को लाइव देखा और अब, मैं आपके समूह के साथ फिर से जादू का अनुभव कर रहा हूं। मेरा मानना ​​है कि अबूझमाड़ जिले का योगदान देश के भविष्य के लिए अहम है।"

रैपर ने आगे कहा कि यह शो उनकी प्रतिभा को उड़ान भरने के लिए पंख देगा और उन्हें अपनी कला के लिए वैश्विक पहचान मिलेगी।

उन्होंने कहा, "मैं आपकी प्रतिभा से आश्चर्यचकित हूं और जिस आत्मविश्वास के साथ समूह ने मल्लखंब का प्रदर्शन किया वह उत्कृष्ट है।"

'मल्लखंब' भारतीय उपमहाद्वीप से शुरू हुआ एक पारंपरिक खेल है।

इसके अलावा, बादशाह ने उनके गांव को एक टीवी सेट गिफ्ट में देने का भी वादा किया, ताकि सभी ग्रामीण अपनी प्रिय टीम को स्क्रीन पर देख सकें और प्रेरित हो सकें। इतना ही नहीं, ग्रुप बादशाह को 'गौर मुकुट' से सम्मानित भी करेंगे।

'विजयी विश्व हुनर हमारा' की भावना को प्रतिबिंबित करते हुए, यह शो 'हुनर' पर प्रकाश डालेगा, और असाधारण कलाकार इस प्रतिष्ठित मंच पर अपनी अनूठी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।

कंटेस्टेंट्स को गोल्डन बजर पाने और अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए जजों की तिकड़ी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, किरण खेर और बादशाह को प्रभावित करना होगा।

फ्रेमेंटल इंडिया टेलीविज़न प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित और एक्टर अर्जुन बिजलानी द्वारा होस्ट किया गया, इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 आज से सोनी पर प्रसारित होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 July 2023 11:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story