असुर 2 में बरुण सोबती ने अपने किरदार को पूरी तरह जीया : कस्तूरी बनर्जी

असुर 2 में बरुण सोबती ने अपने किरदार को पूरी तरह जीया : कस्तूरी बनर्जी
Kasturi Banerjjee: 'Barun Sobti was totally living his character in 'Asur 2''
डिजिटल डेस्क, मुंबई। कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस कस्तूरी बनर्जी, जो इस समय शो असुर 2 में नजर आ रही हैं, ने अपने को-स्टार बरुण सोबती की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि एक्टर अपने किरदार को पूरी तरह जी रहे थे।

कस्तूरी ने जोया नाम की एक मनोचिकित्सक की भूमिका निभाई है, जो वार्म, सहानुभूतिपूर्ण, प्यार करने वाली महिला है और प्रोफेशनल है।

बरुण के साथ अपने काम के अनुभव पर बात करते हुए, कस्तूरी ने कहा: मैंने बरुण और उनके एक्टिंग के बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी हैं, लेकिन इससे पहले कभी भी उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने का मौका नहीं मिला। मैं उनसे पहली बार सेट पर ही मिली थी।

कस्तूरी ने कहा, मैं जो समझ सकती थी वह यह था कि वह अपने किरदार को पूरी तरह से जी रहे थे। वह बहुत ही व्यवस्थित थे और हमेशा अपने किरदार से संबंधित कार्य में लगे रहते थे। यह वास्तव में एक अभिनेता के रूप में उनकी सबसे अच्छी बात है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Jun 2023 10:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story