टीआईएफएफ 2023 में होगा भूमि पेडनेकर की 'थैंक यू फॉर कमिंग' का वर्ल्ड प्रीमियर 

टीआईएफएफ 2023 में होगा भूमि पेडनेकर की थैंक यू फॉर कमिंग का वर्ल्ड प्रीमियर 
  • 15 सितंबर को रॉय थॉमसन हॉल में प्रदर्शित की जाएगी फिल्म
  • 6 अक्टूबर को फिल्म होगी दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भूमि पेडनेकर स्टारर अपकमिंग फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' को जल्द ही होने वाले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) के वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुना गया है। यह फिल्म एक उभरती हुई कॉमेडी है, जिसका निर्देशन करण बुलानी ने किया है और इसे राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह ने लिखा है।

'थैंक यू फॉर कमिंग' 15 सितंबर, 2023 को रॉय थॉमसन हॉल में प्रदर्शित की जाएगी। फिल्म में शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगिकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया, करण कुंद्रा और अनिल कपूर हैं।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भूमि पेडनेकर ने कहा, "टीआईएफएफ में यह मेरा पहला मौका है। मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसी फिल्म के साथ वहां जा रही हूं जो मेरे दिल के बहुत करीब है। इसे और भी स्पेशल बनाने वाली बात यह है कि हमें रॉय थॉम्पसन हॉल में गाला प्रीमियर के लिए चुना गया है।

एक आधिकारिक चयन के रूप में और हमारे द्वारा देखे जाने के बाद, मैं आने वाले अनुभव के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैंने कभी भी इतने बड़े और विविध दर्शकों के साथ अपनी फिल्म देखने का अनुभव नहीं किया। मेरे को-एक्टर्स, डायरेक्टर करण बुलानी और हमारे प्रोड्यूर्स अनिल कपूर और रिया कपूर के साथ रेड कार्पेट पर चलना यादगार होने वाला है।"

उन्होंने आगे कहा, "एक भारतीय एक्टर के रूप में, मुझे गर्व है कि मैं इस इवेंट में अपने देश का प्रतिनिधित्व करूंगी। 'थैंक यू फॉर कमिंग' उन युवा लड़कियों की असीम भावना का जश्न मनाती है जो प्यार की तलाश में हैं और वे जीवन से जो चाहती हैं उसे चुनने की आजादी के लिए कैसे लड़ती हैं।

एक शैली के रूप में कॉमेडी मेरे लिए कठिन है, मुझे लगता है कि टीआईएफएफ में इसके वर्ल्डवाइड रिलीज से पहले अपना काम शुरू करने के साथ ही हमारी सारी मेहनत सफल होने लगी है। यह एक बहुत ही प्रगतिशील फिल्म है। यह दुनिया को यह दिखाने का हमारा मौका है कि भारत में सिनेमा आज की महिलाओं का जश्न कैसे मना रहा है और उन्हें कैसे चित्रित कर रहा है।''

'थैंक यू फॉर कमिंग' तीस साल की एक अकेली लड़की कनिका कपूर की कहानी है, जो सच्चे प्यार और खुशी की तलाश में है। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित 'थैंक यू फॉर कमिंग' 6 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Aug 2023 6:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story