बिग बी ने किया खुलासा, आखिर क्यों नंगे पैर फैंस से करते हैं मुलाकात?

बिग बी ने किया खुलासा, आखिर क्यों नंगे पैर फैंस से करते हैं मुलाकात?
Big B reveals why he greets fans bare feet: 'My well wishers are my temple'.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इस बात का खुलासा किया है कि वह हर रविवार को घर के बाहर नंगे पैर अपने प्रशंसकों का अभिवादन क्यों करते हैं।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर अपने घर के बाहर प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने गर्मी की वजह से बाहर रखे पीने के पानी की तस्वीरें भी साझा कीं।

उन्होंने लिखा: मैंने महसूस किया कि वे (फैंस) इस चिलचिलाती गर्मी में घंटों इंतजार करते हैं, इसलिए प्यास बुझाने के लिए पीने का पानी उपलब्ध कराने के लिए 4 कंटेनर, 2 गेट के दोनों ओर मटके के ऊपर मटका रखा रहता है, जो दिन और रात के दौरान स्थायी रूप से होता है।

स्टार ने उल्लेख किया कि वह नंगे पैर प्रशंसकों का अभिवादन क्यों करते है?

मुझसे हमेशा यह पूछा जाता है कि नंगे पैर प्रशंसकों से मिलने कौन जाता है? मैं उनसे कहता हूं, मैं जाता हूं..आप मंदिर नंगे पैर जाते हैं..मेरे शुभ चिंतक मेरे लिए मंदिर के समान हैं!!

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Jun 2023 2:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story