बिग बॉस ओटीटी 2: जब पूजा भट्ट को लगी शराब की लत, शो में किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस ओटीटी 2: जब पूजा भट्ट को लगी शराब की लत, शो में किया बड़ा खुलासा
Pooja Bhatt
डिजिटल डेस्क, मुंबई। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 को शुरू हुए कुछ ही दिन हुए हैं और कंटेस्टेंट्स अपने जीवन के बारे में राज खोलने लगे हैं। फिल्म निर्माता-एक्ट्रेस पूजा भट्ट, जो शो में कंटेस्टेंट हैं, ने बताया कि कैसे उन्होंने 44 साल की उम्र में शराब पीने की लत से छुटकारा पाया। पूजा को को-कंटेस्टेंट साइरस ब्रोचा से बात करते हुए देखा गया। इस दौरान पूजा भट्ट ने कहा कि मुझे शराब पीने की आदत थी, और इसलिए मैंने इसे सबके सामने माना और लत को छोड़ने का फैसला किया।

फिर, उन्होंने बताया कि कैसे लोगों द्वारा उन्हें शराबी का लेबल दिया गया और उन्होंने कैसे इन सब से छुटकारा पाया। पूजा को यह कहते हुए सुना गया कि समाज पुरुषों को शराब पीने का लाइसेंस देता है और इस तरह वे खुले तौर पर नशे की लत और शराब से उबरने के बारे में बात कर सकते हैं। महिलाएं खुले तौर पर शराब नहीं पीती हैं और इसलिए वे खुले तौर पर इसे छोड़ भी नहीं सकती हैं।

उन्होंने कहा, औरतें खुलेआम नहीं पीती हैं और इसलिए वो लोगों के सामने शराब छोड़ने की बात नहीं करती हैं। मैं खुले तौर पर पीती थी, इसलिए जब मैंने सोचा कि अब मुझे शराब छोड़नी है, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे यह छिपकर क्यों करना चाहिए? लोग मुझे शराबी कहते थे। फिर मैंने कहा कि मैं ठीक हो रही शराबी हूं। बता दें बिग बॉस ओटीटी 2 जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 4:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story