फिर विवादों में: पुलिस की मौजूदगी में बिग बॉस विनर एल्विश यादव ने की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस की मौजूदगी में बिग बॉस विनर एल्विश यादव ने की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
पुलिस की मौजूदगी में बिग बॉस विनर एल्विश यादव ने की मारपीट, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी जीतने के बाद से यूट्यूबर एल्विश यादव किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। बीते दिनों एल्विश पर सांप-जहर तस्करी का आरोप लगा था। एल्विश के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है। उन पर क्लबों और पार्टियों में सांपो का जहर प्रोवाइड कराने समेत कई गंभीर आरोप लगे हैं। जिन्हें एल्विश ने झूठा कहा था अब एक बार फिर यूट्यूबर खबरों में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर एल्विश का एक वीडियो सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में यूट्यूबर रेस्टोरेंट में एक शख्स को सरेआम थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।

एल्विश ने मारा थप्पड़

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है रेस्टोरेंट में एल्विश की किसी एक शख्स से लड़ाई हो जाती है और बात हाथापाई तक पहुंच जाती है। एल्विश अपनी सीट से उठकर पीछे की ओर जाते हैं और कुर्सी पर बैठे शख्स को पीटने लगते हैं। वहीं विवाद बढ़ता देख एक पुलिस कांस्टेबल आता है और एल्विश को वहां से हटाता है। एल्विश यहीं नहीं रुकते वे वापस उस शख्स के पास उसे मारने के लिए जाते हैं लेकिन बीच में ही उनकी टीम उन्हें रोक लेती है। वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो जयपुर का है।

यह भी पढ़े -एल्विश यादव ने निकिता को बताया 'परफेक्ट', कहा- 'बस...! ऐसी लड़की जिंदगी में मिल जाए'

एल्विश यादव ने दी सफाई

वहीं अब यूट्यूबर ने अपने इस वीडियो पर सफाई दी है। खबरों के, एल्विश ने एक वीडियो क्लिप जारी किया है जिसमें वह कहते हैं कि 'मुझे लड़ाई-झगड़ा करने का कोई शौक नहीं है। मैं खुद से मतलब रखता हूं। लेकिन अगर कोई मेरी मां बहन को गाली देगा तो मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगा। यूट्यूबर ने आगे कहा कि उस शख्स ने मुझे पहले गाली दी, तब मैंने उसे थप्पड़ मारा। मेरा यही स्टाइल है। मैं ऐसा ही हूं।'

यह भी पढ़े -'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में नजर आएंगे 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विजेता एल्विश यादव


Created On :   12 Feb 2024 10:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story