मधु मंटेना व इरा त्रिवेदी की शादी में पहुंची बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां

मधु मंटेना व इरा त्रिवेदी की शादी में पहुंची बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां
Celebs At Wedding Ceremony Of Madhu Mantena And Ira Trivedi.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता मधु मंटेना और लेखक व योगा टीचर इरा त्रिवेदी रविवार को आधिकारिक तौर पर शादी के बंधन में बंध गए और बॉलीवुड के कई सितारे नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे।

जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए आने वाली हस्तियों में मंटेना की गजनी में लीड स्टार रहे आमिर खान, ऋतिक रोशन (सबा आजाद के साथ), अल्लू अर्जुन, कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव और पत्रलेखा, विवेक ओबेरॉय, सारा अली खान, हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा और रकुल प्रीत सिंह शामिल रहीं।

सीनियर्स भी शादी में शरीक हुए। इनमें अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, राकेश और पश्मीना रोशन, सुभाष घई, बोनी कपूर, सोनाली बेंद्रे, चंकी पांडे और गोल्डी बहल, मधुर भंडारकर और उनकी पत्नी आशुतोष और सुनीता गोवारिकर शामिल थे।

इस स्टार गैदरिंग में पुलकित सम्राट और कीर्ति खरबंदा, जेनेलिया देशमुख, गौरी पंडित और निखिल द्विवेदी भी आए।

नंदना सेन के साथ रिश्ते के बाद मधु मंटेना ने पहले मसाबा गुप्ता से शादी की थी। उन्होंने 2015 में शादी कर ली, लेकिन 2018 के अंत में इस करल ने अलग होने की घोषणा और सितंबर 2019 में उनका तलाक हो गया।

मसाबा ने बाद में इस साल जनवरी में मसाबा मसाबा शो में उनके पूर्व पति की भूमिका निभाने वाले सत्यदीप मिश्रा से शादी की।

मंटेना, राम गोपाल वर्मा के चचेरे भाई हैं और अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने और विकास बहल के साथ, फैंटम फिल्म्स के सह-संस्थापक हैं, जिसने बॉम्बे वेलवेट, अग्ली, क्वीन और रमन राघव 2.0 जैसी प्रशंसित फिल्मों का निर्माण किया।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Jun 2023 5:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story