शादी के चार साल पूरे होने से पहले चारू-राजीव सेन का हुआ तलाक, राजीव ने तस्वीर शेयर करके कही ये बात

शादी के चार साल पूरे होने से पहले चारू-राजीव सेन का हुआ तलाक, राजीव ने तस्वीर शेयर करके कही ये बात
  • राजीव सेन और चारु असोपा का हुआ तलाक
  • राजीव ने पोस्ट कर तालक की खबरों को किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे समय से सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और चारु असोपा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे। कपल की शादीशुदा जिंदगी में काफी अनबन चल रही थी दोनों ने एक साल पहले कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी डाली थी। जिसके बाद आज 8 जून को दोनों का तलाक हो गया है दोनों अब हमेशा के लिए अलग हो गए हैं। बता दें कि, राजीव और चारु शादी के चार साल पूरे होने से पहले ही एक दूसरे से अलग हो गए हैं। इस शादी से दोनों की एक बेटी जियान है। तलाक के बाद राजीव सेन ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होने लिखा की प्यारा बना रहेगा। हम हमेशा माता पिता बने रहेंगे।

राजीव सेन ने पोस्ट शेयर कर किया कंफर्म

खबरों के मुताबिक राजीव सेन ने कहा, 'हम तलाकशुदा हैं'। सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने तलाक के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी पर चारू के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। साथ ही एक नोट भी लिखा है कि वे आखिरकार अलग हो गए हैं। "कोई अलविदा नहीं है। बस दो लोग जो बस एक-दूसरे को होल्ड नहीं पाए। प्यार बना रहेगा। हम हमेशा अपनी बेटी के लिए मां और पिता बने रहेंगे। "

चार साल पूरे होने से पहले हुआ तलाक

बता दें कि शादी के 4 साल पूरे होने से सिर्फ एक हफ्ते पहले दोनों का तलाक हो गया है। चारू और राजीव ने 16 जून, 2019 को गोवा में शादी की थी। कपल की पहली सालगिरह से पहले उनकी शादी में परेशानियां आ गई थीं। इस वजह से उन्होंने पहली वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट नहीं की थी। दोनों के बीच लंबे समय से झगड़े चल रहे थे और चारु बेटी के साथ अलग रह रही थीं। चारू ने राजीव पर घरेलू हिंसा के भी आरोप लगाए थे। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग का सोचा था। वहीं आज राजीव और चारू फाइनली एक दूसरे से अलग हो चुके हैं और वे अब अपनी बेटी जियाना की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं।

चारु ने कही थी ये बात

बीते दिनों इंटरव्यू में चारू ने राजीव संग अपनी इक्वेशन के बारे में बात करते हुए कहा था कि, वह चाहती है कि ज़ियाना उन दोनों को एक-दूसरे का सम्मान करते हुए देखे और कहा, "मुझे लगता है कि यह इस तरह बेहतर है कि हम दोनों ज़ियाना के को-पैरेंट हैं। मैं नहीं चाहती हूं कि जियाना को राजीव और मुझे एक ऐसे रिश्ते को शेयर करते देखना चाहिए जहां हम दोनों खुश नहीं हैं और यह उसके लिए भी जहरीला हो जाता। तो इससे अच्छा ये है..."

चारू- राजीव वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो चारु असोपा को आखिरी बार अतरंगी टीवी के शो ‘जौहरी’ में देखा गया था। इस बीच, राजीव सेन को हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के लिए कॉन्टेक्ट किया गया था, हालांकि उन्होंने कहा कि वे इस तरह के शो के लिए नहीं बने हैं।

Created On :   8 Jun 2023 11:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story