साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल को मानहानि मामले में कोर्ट ने सुनाई जेल की सजा 

साउथ इंडस्ट्री के फेमस कपल को मानहानि मामले में कोर्ट ने सुनाई जेल की सजा 
एक साल कैद की सजा

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। टॉलीवुड के फेमस एक्टर राजशेखर और उनकी वाइफ जीविता को कोर्ट ने मानहानि के एक मामले में एक साल कैद की सजा सुनाई है। नामपल्ली के 17वें एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 5,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया। हालांकि, कोर्ट ने इस फैसले के खिलाफ ऊपरी अदालत का दरवाजा खटखटाने का मौका दिया है। जुर्माना भरने के बाद दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। 2011 में, कपल ने मेगास्टार चिरंजीवी द्वारा संचालित चिरंजीवी ब्लड बैंक के खिलाफ कुछ आरोप लगाए थे। राजशेखर और उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि ब्लड बैंक रक्तदाताओं से मुफ्त में खून इकट्ठा करने के बाद उसे बेच रहा है। उनका आरोप था कि चिरंजीवी के ब्लड बैंक और चैरिटेबल ट्रस्ट में बड़े पैमाने पर अनियमितताएं हुई हैं।

उन्होंने कहा था कि चिरंजीवी का चैरिटेबल ट्रस्ट, जिसे अपने ब्लड बैंक के रखरखाव के लिए राज्य सरकार से 14.5 लाख रुपये मिले थे, एक यूनिट रक्त 850 रुपये में बेच रहा था। फिल्म निर्माता और चिरंजीवी के बहनोई अल्लू अरविंद ने दंपति के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था। अरविंद ने कहा था कि चिरंजीवी के चैरिटेबल ट्रस्ट और उसके द्वारा संचालित ब्लड बैंक और उसके ट्रस्टियों के खिलाफ लगाए गए आरोप पूरी तरह से झूठे और राजनीति से प्रेरित थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 July 2023 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story