मनोरंजन: 'योद्धा' ने क्लेश के बावजूद ओपनिंग डे पर किया शानदार कलेक्शन, 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की कमाई पड़ी फुस्स

योद्धा ने क्लेश के बावजूद ओपनिंग डे पर किया शानदार कलेक्शन,  बस्तर: द नक्सल स्टोरी की कमाई पड़ी फुस्स
  • बॉक्स ऑफिस पर 'योद्धा' और 'बस्तर: द नक्सल' स्टोरी का हुआ क्लेश
  • 'योद्धा' ने पहले दिन पर किया इतना कलेक्शन
  • 'बस्तर: द नक्सल' ने कमाएं इतने पैसे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ था। थिएटर्स में यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज की गई थी। वहीं, इसी दिन अदा शर्मा की फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों ही फिल्मों का क्लैश हुआ था। हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड के अलावा डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। लेकिन, इस क्लैश से कमाई के मामले में बस्तर अपना जलवा बिखरने में उतनी कामयाब नहीं रही।

'योद्धा' ने की कमाए इतने करोड़ रुपए

इस बारे में सैकनिल्क की रिपोर्ट से पता चलता है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, योद्धा ने अपने ओपनिंग डे पर 4.1करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म के दूसरे दिन के आकड़े को लेकर शुरुआती रिपोर्ट में जानकारी दी गई है। इसमें बताया गया है कि योद्धा अब तक 5.75 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। वहीं, डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के दो दिन का कलेक्शन 9.85 कोरड़ हो चुका है।

'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की बात करें तो योद्धा के मुकाबले फिल्म के पहले दिन की कमाई बेहद सुस्त रही है। बॉक्स ऑफिस पर क्लैश के चलते बस्तर के आकड़े लाखों में रहे हैं। फिल्म ने रिलीज के पहले 40 लाख का कलेक्शन किया है। ऐसे में अब दूसरे दिन के कलेक्श से जुड़े शुरुआती रिपोर्ट में आकड़ो की पुष्टि की है। रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे दिन 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' ने 0.75 रुपए का कलेक्शन किया है। वहीं, दोनों दिनों की कमाई मिलाकर फिल्म ने 1.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

'योद्धा' पर 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' हावी

फिल्म योद्धा की स्टोरी एक्शन-थ्रिलर पर आधारित है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल प्ले करे रहे हैं। इसके अलावा योद्धा को सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ दिशा पटानी और राशी खन्ना अहम रोल निभा रहे हैं। फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' में अदा शर्मा लीड रोल निभा रही है। इस फिल्म की स्टोरी रिएल इंसिडेंट्स पर बेस्ड है। वहीं, विजय कृष्णा, इंदिरा तिवारी और शिल्पा शुक्ला भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आ रहे हैं।

Created On :   16 March 2024 9:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story