सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: बच्चन फैमिली में कुछ तो गड़बड़ है! बिग बी ने क्या सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय को किया अनफॉलो, अभि-ऐश में अनबन की रूमर्स बीच वायरल हुआ स्क्रीन शॉट

बच्चन फैमिली में कुछ तो गड़बड़ है! बिग बी ने क्या सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय को किया अनफॉलो, अभि-ऐश में अनबन की रूमर्स बीच वायरल हुआ स्क्रीन शॉट
  • अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर बहू ऐश्वर्या को किया अनफॉलो
  • बहू ऐश्वर्या राय से नाराज हैं अमिताभ बच्चन?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी के साथ कुछ बातें कुछ दिनों से बच्चन परिवार भी लोगों के बीच चर्चा में है। अमिताभ बच्चन एक अच्छे फैमिली मैन हैं। बीते दिनों अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता नंदा को अपना पुश्तैनी बंगला प्रतीक्षा गिफ्ट किया था। वहीं पिछले दिनों अमिताभ बच्चन नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म ‘द आर्चीज’ का प्रीमियर में पूरे परिवार को साथ देखा गया, लेकिन इसके बाद शायद परिवार में कुछ ऐसा हुआ कि बिग बी की नाराजगी अपनी बहू एश्वर्या राय के साथ बढ़ गई और ये बात सोशल मीडिया तक पहुंच गई है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हलचल मची हुई है।

बिग बी ने एश्वर्या को किया अनफॉलो !

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बी के 36.3 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं। इसके अलावा 74 लोगों को अमिताभ फॉलो बैक करते हैं। खास बात ये है कि इन 74 लोगों में अभिषेक बच्चन और इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स मौजूद हैं जिसमें सलमान खान, अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, विराट कोहली, बेटा अभिषेक बच्चन , बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा समेत कई सितारे शामिल हैं। लेकिन इस लिस्ट में उनकी बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम नहीं है। ऐसे में कहा जा रहा है कि, बिग बी ने नाराजगी की चलते बहु एश्वर्या को अनफॉलो कर दिया है।

कहा ये भी जा रहा है कि अमिताभ बच्चन ने कभी भी ऐश्वर्या को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया था। जबकि कुछ फैंस ये अनुमान लगा रहे हैं कि बच्चन फैमिली में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में ऐसे भी रूमर्स सामने आए, जिनमें अमिताभ और अभिषेक के बीच अनबन होने के कयास भी लगे। हालांकि फैमली की तरफ से अभी तक कोई कमेंट सामने नहीं आया है। ऐसे में ये नहीं कहा जा सकता है कि आखिर किस वजह से बिग बी ने ऐश्वर्या राय को अनफॉलो किया है।

द आर्चीज' के प्रीमियर में साथ नजर आई थी बच्चन फैमिली

हाल ही में अमिताभ बच्चन नाती अगस्त्य नंदा की पहली फिल्म 'द आर्चीज' का प्रीमियर रखा गया। इस दौरान अमिताभ बच्चन की पूरी फैमिली इस प्रीमियर में नजर आई। इस मौके पर अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, आराध्या बच्चन, अजिताभ बच्चन, निखिल नंदा और श्वेता बच्चन एक साथ दिखाई दिए थे वहीं पूरे परिवार ने एक साथ पैपराजी को पोज भी दिए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वारयरल हो रहा था।


Created On :   9 Dec 2023 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story