मनोरंजन: राजनीति में अपनी किस्मत आजमाएंगे डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा, पीथापुरम सीट पर साउथ सुपरस्टार से होगी टक्कर

राजनीति में अपनी किस्मत आजमाएंगे डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा, पीथापुरम सीट पर साउथ सुपरस्टार से होगी टक्कर
  • फिल्मों के बाद राजनीति में दिखेंगे डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा
  • आंध्र प्रदेश की पीथामपुरम सीट से लड़ेंगे चुनाव
  • सुपरस्टार पवन कुमार से डायरेक्टर का होगा मुकाबला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में देने वाले डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा अब राजनीति में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं। इस बारे में डायरेक्टर ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर अपने ऑफिशियल हैंडल के जरिए जानकारी शेयर की। उन्होंने बताया कि पॉलिटिक्स में आने का यह फैसला अचानक लिया गया है। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट में लिखा, "अचानक लिया गया फैसला..मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं पीठापुरम से चुनाव लड़ रहा हूं।"

पवन कल्याण भी लड़ेंगे चुनाव

इस साल देश में लोकसभा चुनाव के साथ कुछ राज्यों में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं। ऐसे में राम गोपाल वर्मा आंध्र प्रदेश के पीठापुरम सीट से चुनाव मैदान में उतरने जा रहे हैं। वहीं, पीठापुरम सीट से तेलुगू इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और जन सेना पार्टी के लीडर पवन कल्याण भी चुनाव लड़ रहे हैं । उनकी पार्टी ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करके पवन कुमार के चुनाव लड़ने की सूचना दी है। इस वीडियो में एक्टर चुनाव लड़ने की घोषण कर रहे हैं। पोस्ट में लिखा, "मैं पीथापुरम से चुनाव लड़ने जा रहा हूं।"

डायरेक्टर और एक्टर की होगी भिड़ंत

इस सीट पर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा और साउथ सुपरस्टार पवन कुमार की भिड़त होने वाली है। बता दें, राज्य की पीथमपुरम सीट लोकसभा चुनाव की हाईप्रोफाइल सीट में से एक हैं। ऐसे में सॉउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के बीच जबरदस्त मुकाबाला होने वाला है। डायरेक्ट ने इस बारे में पुष्टि नहीं की हैं कि वह कौनसी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, इतना तय है कि पवन कल्याण जन सेवा पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि, आंध प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्दनेजर पार्टी राज्य की 175 सीटों में से 21 सीट पर चुनाव लड़ने वाली है। इसके अलावा राज्य की 10 सीट पर भाजपा और 144 सीट पर टीडीपी चुनाव लड़ेगी।

रामगोपाल वर्मा की फिल्मों के नाम

रामगोपाल वर्मा ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। 61 साल की उम्र में उन्होंने सत्या, रंगीला, कतरा, सरकार, कौन, कंपनी , रक्त चरित्र और विरप्पन जैसी कई हॉरर फिल्मों का डायरेक्शन किया है। उनकी अधिकतर फिल्में सस्पेंस-थ्रिलर पर ही आधारित रहती है। राम गोपाल वर्मा ने साउथ की कई फिल्में भी बनाई हैं।

पवन कुमार की नॉर्थ में लोकप्रियता

एक्टर पवन कुमार साउथ इंडस्ट्री की ज्यादातर फिल्मों में ही काम करते हैं। उन्होंने तेलुगू के साथ ही तमिल और कन्नड़ की कई फिल्मों में काम किया है। 52 साल के एक्टर की हिंदी डबिंग फिल्मों की लोकप्रियता नार्थ में कई ज्यादा है। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वह पहली बार राज्य के विधानसभा चुनाव में लड़ने वाले हैं।

Created On :   14 March 2024 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story