प्राण प्रतिष्ठा समारोह: इस वजह से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे अक्षय कुमार, बॉलीवुड और साउथ तक तमाम सेलेब्स पहुंचे अयोध्या

इस वजह से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे अक्षय कुमार, बॉलीवुड और साउथ तक तमाम सेलेब्स पहुंचे अयोध्या
  • राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समाहरों आज
  • इस वजह से राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे अक्षय कुमार
  • बॉलीवुड और साउथ तक तमाम सेलेब्स पहुंचे अयोध्या

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज वो ऐतिहासिक दिन है जिसका इंतजार हर भारतवासी ने बेसब्री से किया है। आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के साथ भगवान श्रीराम के भव्य और दिव्य मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है। इस खास मौके का ना केवल अयोध्या बल्कि भारत सहित पूरी दुनिया भर में लोगों के बीच उत्साह बना हुआ है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए अयोध्या नगरी को दुल्हन की तरह सजाया गया है।

वहीं इस ऐतिहासिक समारोह में विभिन्न 'धर्म गुरुओं' और राजनीति के दिग्गजों के साथ बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं। बच्चन परिवार से लेकर कटरीना, आलिया तक एथनिक लुक में अयोध्या पहुंच चुके हैं। लेकिन राम मंदिर निर्माण के लिए करोड़ों का दान करने वाले अक्षय कुमार इस एतिहासिक दिन पर अयोध्या नहीं जा रहे हैं। इसकी जानकारी खुद अक्षय ने वीडियो शेयर कर दी है।

यह भी पढ़े -राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर 'शार्क टैंक इंडिया 3' की स्ट्रीमिंग शुरू होना एक खूबसूरत संयोग : रितेश अग्रवाल

अक्षय कुमार नहीं होंगे प्राण प्रतिष्ठा में शामिल

अक्षय कुमार को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया गया है, लेकिन एक्टर इस समारोह में शामिल नहीं हो पाएंगे। बात दें कि, अक्षय जॉर्डन में टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग कर रहे हैं, इस वजह से वो अयोध्या नहीं पहुंच पाएंगे। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करते हुए लिखा है, 'श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के पावन दिन पर आप सब को अनेक शुभकामनाए। जय श्री राम'

यह भी पढ़े -राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दौरान जदयू को झटका, प्रवक्ता डॉ. सुनील ने दिया इस्तीफा

बच्चन परिवार पहुंचा अयोध्या

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन के लिए 7000 से अधिक लोगों को इनवाइट किया गया है। बॉलीवुड और टॉलीवुड से भी तमाम सितारों को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया था। इस लिस्ट में बच्चन परिवार का नाम भी शामिल है। महानायक अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ अयोध्या पहुंच चुके हैं।

अयोध्या पहुंचे जैकी श्रॉफ

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए अयोध्या पहुंचे बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने कहा, "बहुत प्यार मिला। भगवान के मंदिर में आकर कैसा लगता है? उन्होंने हमें यहां बुलाया, यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है।"

यह भी पढ़े -झारखंड का कोना-कोना राममय, सबसे बड़ी रंगोली सहित दो वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का दावा

अंबानी परिवार पहुंचा अयोध्या

इस ऐतिहासिक दिन पर शामिल होने के लिए अंबानी परिवार भा अयोध्या पहुंच गया है। इस दौरान पूरी अंबानी फैमिली एथिन लुक में नजर आई।

आलिया रणबीर पहुंचे अयोध्या

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए आलिया भट्ट ओर रणबीर कपूर अयोध्या पहुंच चुके हैं। इस दौरान एक्ट्रेस साड़ी में शानदार लुक में नजर आईं। वहीं कपल के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी स्पॉट हुए।

कटरीना विक्की पहुंचे अयोध्या

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए कटरीना विक्की भी अयोध्या पहुंच गए हैं। इस दौरान कपल बेहद ही शानदार लुक में नजर आया। कटरीना ने यलो कलर की साड़ी कैरी की थी तो वहीं विक्की क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए।

माधुरी दीक्षित पहुंची अयोध्या

इस ऐतिहासिक दिन पर शामिल होने के लिए एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी पति के साथ अयोध्या पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस साड़ी में बेहद ही सुंदर दिखाई दी। इसके अलावा एक्टर आयुष्मान खुराना भी इस खास मौके पर अयोध्या पहुंचे।

साउथ एक्टर राम चरण पिता चिरंजीवी के साथ पहुंचे अयोध्या

इस ऐतिहासिक दिन पर शामिल होने के लिए सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं साउथ के भी दिग्गज अभिनेता अयोध्या पहुंच रहे हैं। इस खास मौके पर साउथ एक्टर राम चरण अपने पिता और दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी के साथ पहुंचे।

रजनीकांत पहुंचे अयोध्या

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी अयोध्या पहुंच चुके हैं।

सिंगर सोनू निगम पहुंचे अयोध्या

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सिंगर सोनू निगम भी अयोध्या पहुंच चुके हैं।

कंगना रनौत पहुंची राम मंदिर

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में एक्ट्रेस कंगना भी पहुंच चुकी। इस दौरान एक्ट्रेस साड़ी में ट्रडिशनल लुक में नजर आईं।


Created On :   22 Jan 2024 7:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story