अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आया सामने, इस किरदार में नजर आएंगे एक्टर

फिल्म ऐ वतन मेरे वतन से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आया सामने, इस किरदार में नजर आएंगे एक्टर
  • फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक आया सामने
  • इस किरदार में नजर आएंगे एक्टर
  • इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट बीते साल की गई थी तभी से फैंस इसका इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान शानदार लुक में नजर आई थीं। वहीं खबरें थी की इस फिल्म में इमरान हाशमी कैमियों करते नजर आएंगे। वहीं अब मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए फिल्म से एक्टर का पहला लुक रिवील कर लिया है। इमरान हाशमी इस देशभक्ति थ्रिलर में राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म से नया पोस्टर जारी हुआ है।

इमरान हाशमी का पहला लुक वायरल

देशभक्ति फिल्म ऐ वतन मेरे वतन इस महीने रिलीज के लिए तैयार है। सारा अली खान की इस फिल्म में इमरान हाशमी राम मनोहर लोहिया के किरदार में कैमियो रोल करते नजर आएंगे। अब फिल्म के नए पोस्टर ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। इमरान का यह लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि, प्राइम वीडियो ने ये पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "स्वतंत्रता की निडर आवाज को प्रसारित करना!" यह इमरान के इस ऐतिहासिक चरित्र के चित्रण की एक आकर्षक झलक पेश करता है।

यह भी पढ़े -सुखविंदर सिंह ने 'ऐ वतन मेरे वतन' के लिए 'कतरा कतरा' गाया, दमदार आवाज ने भरा जादू

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए इमरान ने कहा उन्होंने पहले कभी भी फ्रीडम फाइटर का रोल नहीं निभाया है। खुद को राम मनोहर लोहिया के किरदार में ढालना उनके लिए सम्मान की बात है। फिल्म के बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा कि इस तरह की कहानी का हिस्सा बनना उनके लिए सौभाग्य की बात है।

यह भी पढ़े -जानिए कौन थे महर्षि स्वामी दयानंद सरस्वती? जिन्होंने मानव कल्याण में लगा दिया था सारा जीवन

इस दिन होगी रिलीज

डायरेक्टर कन्नर अय्यर के डायरेक्शन में बनने वाली ऐ वतन मेरे वतन की रिलीज का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि, करण जौहर इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। सारा अली खान और इमरान हाशमी के अलावा, ऐ वतन मेरे वतन में सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ'नील और आनंद तिवारी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म 21 मार्च 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर ही रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े -फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' ट्रेलर हुआ रिलीज, सीक्रेट रेडियो स्टेशन से अंग्रेजों से आजादी की लड़ाई लड़ती दिखीं सारा

Created On :   11 March 2024 9:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story