फिल्म कलेक्शन: फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन की 'मैदान' का मंडे को हुआ बुरा हाल, जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान का मंडे को हुआ बुरा हाल, जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन
  • अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'
  • अजय देवगन की 'मैदान' का मंडे को हुआ बुरा हाल,
  • जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन की 'मैदान' गुरुवार 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इन फिल्मों को लेकर लोगों के बीच पहले से काफी बज बना हुआ था। रिलीज के बाद भी दोनों फिल्मों को लेकर फैंस का क्रेज देखने लायक है। फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन की 'मैदान' में जबरदस्त क्लैश भी देखनो के मिला। इसके बावजूज दोनों फिल्मों को शानदार ओपनिंग मिली। अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' अजय देवगन की फिल्म से ज्यादा कलेक्शन कर रही है। पांच दिनों में ही मैदान का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया है। फिल्म को 25 करोड़ का आंकड़ा पार करने में भी इतना समय लग गया है। वहीं अक्षय की फिल्म भी बड़ी ही धामी रफ्तार से आगे बढ़ रही है।

यह भी पढ़े -'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्माताओं ने पेश की 'बाय वन गेट वन' टिकट डील

'बड़े मियां छोटे मियां' का 50 करोड़ जुटा भी हुआ मुश्किल

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस मल्टीस्टारर फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम साबित हो रही है। ओपनिंग डे को छोड़ कर एक भी दिन भी की कमाई डबल डिजिट नहीं पहुंच पाई है। इसी बीच अब कमाई के 5वें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पांचवे दिन करीब 1.93 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का 5 दिनों का कुल कलेक्शन अब 42.73 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं और अभी तक इसकी कमाई 50 करोड़ भी नहीं पहुंच पाई है। इस लिहाजे से तो फिल्म का फ्लॉप होने तय है।

यह भी पढ़े -10 मई को रोहिणी नक्षत्र में खोले जाएंगे यमुनोत्री धाम के कपाट

मैदान के पांचवें दिन का कलेक्शन

मैदान एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। जिसमें अजय देवगन के साथ प्रियामणि लीड रोल में हैं। अजय ने फिल्म में इंडियन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है। खबरों के मुताबिक मैदान ने पांचवें दिन सिर्फ 1.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म ने 10-11 अप्रैल को मिलाकर 7.1 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन 2.75 करोड़, तीसरे दिन 5.75 करोड़ और चौथे दिन 6.4 करोड़ का कलेक्शन किया था। जिसके बाद टोटल कलेक्शन 23.50 करोड़ हो गया है। मैदान को राम नवमी की छुट्टी का फायदा हो सकता है। जिसके बाद फिल्म 25 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

यह भी पढ़े -वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही अक्षय-टाइगर की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां', जल्द करेंगी 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Created On :   16 April 2024 6:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story