'बिग बॉस ओटीटी' में नवाजुद्दीन की वाइफ से लेकर शिजान खान की बहन तक ये सलेब्स मचाएंगे धमाल ! जानिए शो से जुड़ी हर अपडेट

बिग बॉस ओटीटी में नवाजुद्दीन की वाइफ से लेकर शिजान खान की बहन तक ये सलेब्स मचाएंगे धमाल ! जानिए शो से जुड़ी हर अपडेट
  • 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' 17 जून से होगा ऑन एयर
  • 'बिग बॉस तक' से शेयर की गई कंटेस्टेंट फाइनल लिस्ट
  • नवाजुद्दीन की वाइफ आलिया से लेकर शिजान खान की बहन फलक तक ये सलेब्स मचाएंगे धमाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस टीवी का सबसे पॉपुलर शो हैं जिसके लाखों फैंस है। इस शो ने कई लोगों को स्टार बनाया है। इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' चर्चा का विषय बना हुआ है। रियलिटी शो एक साल के बाद डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वापसी कर रहा है। इसका पहला सीजन साल 2021 में ऑन एयर हुआ था। बता दें कि, इसका पहला सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। वहीं इसके दूसरे सीजन को सलमान खान होस्ट करने वाले हैं। शो का प्रोमो रिलीज होने के बाद से फैंस शो के कंटेस्टेंट के नाम जानने के लिए उत्सुक हैं। बता दें कि, शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट आ गई है। तो चलिए जानते हैं की इस बार कौन कौन बिग बॉस के घर में धमाल मचाता नजर आएगा-

मेकर्स ने किया इशारा

सलमान खान के होस्ट वाले टॉप रिऐलिटी शो 'बिग बॉस OTT' के सीजन 2 की शुरुआत से ठीक पहले इस शो में शामिल होने वाले फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ चुकी है। 'बिग बॉस 16' के खत्म होने के बाद से ही लोगों को ओटीटी पर आने वाले इस शो का इंतजार था। इन नामों की लिस्ट मेकर्स ने जारी नहीं की है बल्कि सोशल मीडिया पर पोस्टर्स के जरिए इशारा किया है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर गोट और क्वीन जैसे नाम लिखकर 'बिग बॉस' के फैन्स को इशारा किया था।

'बिग बॉस तक' से शेयर की गई फाइनल लिस्ट

बिग बॉस ओटीटी' के पल-पल की खबरों पर रखने वाले 'BiggBoss_Tak' के ट्विटर हैंडल से सभी नामों की एक कन्फर्म लिस्ट शेयर की गई है। इस लिस्ट में अविनाश सचदेव से लेकर अकांक्षा पुरी, जिया शंकर, नवाजुद्दीन की वाइफ आलिया, शिजान खान की बहन फलक, पुनीत जैसे कई नाम शामिल हैं। बता दें कि जिन कन्फर्म कंटेस्टेंट की इस रिऐलिटी शो में शामिल होने की चर्चा है उनमें इन लोगों के अलावा भी कई और नाम हैं। इस लिस्ट में एक नाम केविन अल्मासिफर का भी है, जो इससे पहले 'स्प्लिट्सविला' और 'रोडीज़' जैसे शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन-फॉलोइंग है।

एंथम सॉन्ग ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

बिग बॉस ओटीटी 2 का एंथम सॉन्ग 'बिग बॉस ओटीटी 2' के एंथम को मशहूर रैपर रफ्तार ने गाया है। उन्होंने ही लिखा है और कंपोज भी किया है। रफ्तार की झलक भी 'बिग बॉस ओटीटी 2' एंथम में देखने को मिली है। सलमान खान और रफ्तार की जुगलबंदी काफी जम रही है। भाईजान की पर्सनैलिटी पर रफ्तार की आवाज काफी सूट हो रही है। इसकी टैगलाइन है, 'किसकी लगेगी, किसकी बचेगी है आपके पावर में, क्योंकि इस बार जनता है असली बॉस।' फैंस इस सॉन्ग को सुनने के बाद काफी एक्साइटेड हैं।

'बिग बॉस ओटीटी' यहां देखें

'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 को फ्री में जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है। इसे अलावा इसे वूट सिलेक्ट एप्लिकेशन पर भी देख सकते हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 का प्रीमियर 17 जून 2023 को होगा और इसी के साथ हर रात 9 बजे JioCinema पर लोग इसका लुत्फ उठा सकते हैं। बता दें कि ओटीटी में करीब 14 कंटस्टेंट नजर आएंगे। बिग बॉस ओटीटी 2 को सलमान खान होस्ट करेंगे और उनके साथ स्टेज पर कृष्णा अभिषेक भी नजर आएंगे।

Created On :   14 Jun 2023 6:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story