फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' की फुकरे बाजी जारी, जल्द करेगी 100 करोड़ का आंकड़ा पार, जानें 8वें दिन का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 की फुकरे बाजी जारी, जल्द करेगी 100 करोड़ का आंकड़ा पार, जानें 8वें दिन का कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 की कमाई जारी
  • क्या कर पाएगी 100 करोड़ का आंकड़ा पार ?
  • जानें फिल्म का 8वें दिन का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'फुकरे 3' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए आठ दिन का समय बीत चुका है। निर्देशक मृगदीप सिंह लाम्बा की फुकरे गैंग बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही धमाल मचा रही है। फिल्म देखने के बाद लोग फुकरे गैंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इसका साफ रिजल्ट फिल्म के कलेक्शन पर भी दिखाई दे रहा है। फिल्म ने रिलीज के चार दिन के अंदर ही अपने बजट से ज्यादा की कमाई कर ली थी। वहीं फिल्म अब शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ के आगे शानदार कमाई कर हर किसी को हैरान कर रही है। फिल्म अब 100 करोड़ के बड़े आंकड़े का तेजी से पीछा कर रही है। फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन शानदार कलेक्शन किया है।

आठवें दिन किया इतना कलेक्शन

‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रखा है। फिल्म रिलीज के दिन से ही शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 8.20 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद दूसरे दिन ‘फुकरे 3’ ने 7.81 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया। वहीं तीसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल आया और इसने 11.67 करोड़ की कमाई की और चौथे दिन रविवार को तो ‘फुकरे 3’ ने 15.18 करोड़ कमा डाले। वहीं सोमवार को गांधी जयंती कि छुट्टी पर ‘फुकरे 3’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी। फिल्म की कमाई लगातार जारी है। अब फिल्म की रिलीज के 8वें दिन यानी बुधवार की कमाई सामने आ गई है। 'फुकरे 3' ने रिलीज के 8वें दिन यानी बुधवार को 3.25 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म की 8 दिनों की कुल कमाई अब 66.15 करोड़ रुपये हो गई है।

आठ दिनों में ‘फुकरे 3’ साठ करोड़ के पार

‘फुकरे 3’ ने रिलीज के आठ दिनों में ही 60 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर हैरान कर दिया है। इसी के साथ इस फिल्म के इस हफ्ते 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने की पूरी उम्मीद है। बता दें कि ये फिल्म पॉपुलर फ्रेंचाइजी ‘फुकरे’ की तीसरी इंस्टॉलमेंट है। अपने दो पार्ट की तरह ही इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है। ‘फुकरे 3’ को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा लीड रोल में हैं।


Created On :   6 Oct 2023 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story