'हप्पू की उलटन पलटन' में गीतांजलि मिश्रा निभाएंगी पत्नी राजेश सिंह का किरदार

हप्पू की उलटन पलटन में गीतांजलि मिश्रा निभाएंगी पत्नी राजेश सिंह का किरदार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'क्राइम पेट्रोल', 'कुंडली भाग्य', 'बालिका वधू' और 'नागिन' के लिए मशहूर एक्ट्रेस गीतांजलि मिश्रा जल्द ही टीवी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में हप्पू सिंह की पत्नी श्रीमती राजेश सिंह की भूमिका में नजर आएंगी।

एक्ट्रेस ने साझा किया कि एक दर्शक के रूप में, उन्हें हमेशा इसके करेक्टर्स और एंटरटेनिंग स्टोरी के लिए शो देखना पसंद है। हालांकि, उन्होंने सपने में भी ऐसा किरदार निभाने की कल्पना नहीं की थी जिसे पर्दे पर देखकर उन्हें आनंद आया हो।

उन्होंने साझा किया कि उनके लिए इससे भी अधिक अविश्वसनीय बात योगेश त्रिपाठी (दरोगा हप्पू सिंह), हिमानी शिवपुरी जी (कटोरी अम्मा) और बाकी पल्टन जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करने का अवसर है।

राजेश के किरदार को निभाने के बारे में गीतांजलि ने कहा, "एक स्थिर भूमिका निभाना कभी आसान नहीं होता, क्योंकि दर्शक एक्टर और करेक्टर दोनों से गहराई से जुड़े होते हैं। हालांकि, मैं इस ज़िम्मेदारी को पूरे दिल से निभाने के लिए तैयार हूं। मुझे इस भूमिका को निभाने की अपनी क्षमता पर भरोसा है, क्योंकि मैं इस किरदार की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मैंने इस शो को करीब से देखा है।''

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि वह राजेश की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और अनोखे व्यवहार की प्रशंसक हैं क्योंकि यह किरदार एक मजबूत व्यक्तित्व वाली जीवंत और निडर महिला का है।

एक्ट्रेस ने कहा, "वह निडर होकर अपने विश्वासों के लिए खड़ी रहती है और कभी आसानी से नहीं हारती। इसके अलावा, वह घर में बॉलीवुड ड्रामा और मनोरंजन का तड़का लगाती हैं। तो, नए राजेश को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो बहुत जल्द आपके टीवी स्क्रीन पर मनोरंजन, ग्लैमर और घरेलू कॉमेडी लेकर आएगी! मुझे यकीन है कि दर्शक उतने ही उत्साह से मुझ पर प्यार बरसाएंगे।

'हप्पू की उलटन पलटन' सोमवार से शुक्रवार एडं टीवी पर प्रसारित होता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 July 2023 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story