अपकमिंग फिल्म: सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म "खो गए हम कहां" का शानदार ट्रेलर रिलीज, डिजिटल वर्ल्ड पर आधारित ये फिल्म इस दिन होगी रिलीज

सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की फिल्म खो गए हम कहां का शानदार ट्रेलर रिलीज, डिजिटल वर्ल्ड पर आधारित ये फिल्म इस दिन होगी रिलीज
  • अनन्या पांडे की फिल्म "खो गए हम कहां" का शानदार ट्रेलर रिलीज
  • डिजिटल वर्ल्ड पर आधारित ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस अनन्या पांडे ड्रीम गर्ल 2 की सक्सेस के बाद अब फिल्म "खो गए हम कहां" को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं पिछले साल की बहुचर्चित फिल्म बनकर उभरी 'गहराइयां' के बाद अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी एक बार फिर इस फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही आदर्श गौरव भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। ये तिकड़ी फिल्म 'खो गए हम कहां' के साथ सभी का दिल बहलाने के लिए जल्द ही 'नेटफ्लिक्स' पर दस्तक देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में इस डिजिटल जमाने की झलक को दिखाया गया है। ये फिल्म डिजिटल जमाने में तीन बेस्ट फ्रेंड की जर्नी को दिखाती है।

ऐसी है फिल्म की कहानी

'खो गए हम कहां' की बात करें तो इस फिल्म को अर्जुन वरैन सिंह ने डायरेक्ट किया है। इसे अर्जुन वरैन सिंह, जोया अख्तर और रीमा कागती ने साथ में लिखा है। वहीं, एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर,जोया अख्तर और रीमा कागती के साथ मिलकर निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। 'खो गए हम कहां' तीन दोस्तों की कहानी को दिखाते हुए डिजिटल युग की कहानी को दिखाती है। फिल्म का प्रीमियर 26 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर होगा।

कैसा है ट्रेलर

'खो गए हम कहां' के ट्रेलर में रोमांस के साथ खूब सारा इमोशनल ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है। खो गए हम कहां में आदर्श गौरव, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुवेर्दी के अलावा कल्कि कोचलिन, आन्या सिंह, रोहन गुरबक्सानी, विजय मौर्य, दिव्या जगदाले, राहुल वोहरा और सुचित्रा पिल्लई भी हैं। 'खो गए हम कहां' के ट्रेलर में अनन्या पांडे एक फोटो क्लिक करती हुई दिखाई देती हैं। इसके बाद बैकग्राउंड साउंड से आवाज आती है कि हम सब सिर्फ और सिर्फ सोशल मीडिया पर शो ऑफ करते हैं। तुम किसी का भी प्रोफाइल उठाकर देखो, वह सिर्फ उनकी लाइफ के बेस्ट मोमेंट्स को दिखाता है। इसके बाद सिद्धांत चतुर्वेदी स्टैंडअप में सोशल मीडिया की बात करते हुए दिखाई देते हैं। ओवरऑल ट्रेलर काफी शानदार है वहीं नई जनरेशन के लोग इस फिल्म से अच्छे से कनेक्ट कर पाएंगे।

Created On :   11 Dec 2023 5:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story