गुलशन देवैया ने नवाजुद्दीन के डिप्रेशन वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- इसे धृतराष्ट्र, गांधारी सिंड्रोम कहते है

गुलशन देवैया ने नवाजुद्दीन के डिप्रेशन वाले बयान पर दी प्रतिक्रिया, कहा- इसे धृतराष्ट्र, गांधारी सिंड्रोम कहते है
Gulshan Devaiah - Nawazuddin.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर गुलशन देवैया ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के डिप्रेशन को शहरी बीमारी बताने वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है और कहा इसे धृतराष्ट्र और गांधारी सिंड्रोम कहा है। गुलशन ने ट्विटर पर एक्टर के इंटरव्यू का एक लिंक साझा किया, जहां वह डिप्रेशन के बारे में बात कर रहे है और कहते कि गांवों में कोई भी कभी उदास नहीं होता है और शहरों के लोग अपनी भावनाओं का महिमामंडन करते हैं।
दहाड़ के अभिनेता ने ट्वीट किया, धृतराष्ट्र और गांधारी सिंड्रोम। मैं उनकी कला का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन मैं उन्हें इस मुद्दे पर गंभीरता से नहीं लूंगा।

गुलशन ने कहा: यदि आप शराब या नशा को भी देखते हैं, तो वे ग्रामीण समुदायों में मौजूद हैं और यह मानसिक बीमारी है। कोई भी नशे में लिप्त इसलिए नहीं होता क्योंकि वे इसे प्यार करते हैं। ये लत, बीमारी का लक्षण होता है। कोई ऐसा ट्रॉमा, जिससे वो पूरी तरह उबर नहीं सकते। एक यूजर ने पूछा: अगर मैं आपसे पूछूं कि धृतराष्ट्र और गांधारी सिंड्रोम क्या है, तो कृपया बुरा न मानें, मैं जानने के लिए उत्सुक हूं। जिस पर, गुलशन ने जवाब दिया: कुछ अंधे हैं और अन्य आंखों पर पट्टी बांधे हुए हैं। यदि वे नहीं देखते हैं, तो इसका अस्तित्व नहीं है।

एक अन्य ट्वीट में गुलशन ने लिखा: मानसिक बीमारी शब्द के साथ समस्या बीमारियां शब्द है.. जो मुझे सहित लोगों को डराता है। हमारे दिमाग में मानसिक बीमारी का मतलब पागल होना है। सोशल मीडिया पर डिप्रेशन पर अपनी टिप्पणियों को लेकर नवाजुद्दीन को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी टिप्पणी को अज्ञानी के रूप में टैग किया।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 May 2023 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story