करण देओल की शादी में नहीं पहुंची हेमा मालिनी की फैमिली, ईशा ने इस तरह से किया कपल को विश, देखें शादी की इनसाइड फोटोज

करण देओल की शादी में नहीं पहुंची हेमा मालिनी की फैमिली, ईशा ने इस तरह से किया कपल को विश, देखें शादी की इनसाइड फोटोज
  • करण देओल की शादी में नहीं पहुंची हेमा मालिनी का परिवार
  • बुआ ईशा देओल ने दी कपल को बधाईं
  • देखें शादी की अनदेखी तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सनी देओल के बेटे करण देओल ने 18 जून को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य से शादी कर ली है। दोनों ने बड़े ही धूम धाम से और पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की है। कपल ने मुंबई के ताज लैंड एंड होटल में सात फेरे लिए हैं शादी की रिसेप्शन पार्टी भी 18 जून की रात को ही रखी गई थी। जिसमें पूरे देओल परिवार समेत तमाम फ्रेंड्स और बॉलीवुड सलेब्स मौजूद थे। जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में थी। वहीं करण देओल की शादी के किसी भी फंक्शन में हेमा मालिनी की फैमिली नहीं पहुंची। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर हो रही थी। अब करण की बुआ ईशा देओल ने कपल को शादी की बधाईंया दी है। वहीं करण ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरे भी शेयर की हैं।

ईशा ने कपल को दी बधाइयां

हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण और दृशा को शादी की बधाई दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ''करण और दृशा आपको बधाई हो। आप हमेशा साथ रहें और खुश रहें। बहुत सारा प्यार।'' बता दें कि, धर्मेंद्र ने फिल्मों में आने से पहले साल 1954 में 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी की थी। इस शादी से उनके दो बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और दो बेटियां विजेता देओल और अजीता देओल हैं। इसके बाद 25 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। इस दौरान उन्हें एक्ट्रेस हेमा मालिनी से प्यार हो गया था और दोनों ने साल 1980 में शादी कर ली थी। शादी के बाद से ही प्रकाश कौर और उनके बच्चे हेमा मालिनी और उनकी बेटियों से खास संबंध नहीं रखते हैं। वहीं हेमा ने हमेशा से धर्मेंद्र के परिवार से दूरी बना कर रखी है। ईशा और आहना की शादी में भी धर्मेंद्र के पहले परिवार से कोई नहीं पहुंचा था।


करण ने पोस्ट की अनदेखी तस्वीर

करण देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सनी देओल संग उनकी मम्मी पूजा देओल भी नजर आ रही हैं। सनी देओल की पत्नी पूजा देओल को बहुत कम ही लोगों ने देखा है। वह न तो सोशल मीडिया पर कहीं दिखाई देती हैं और न ही सनी देओल अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी तस्वीरें शेयर करते हैं। करण ने पिता सनी और मां पूजा देओल के साथ ये बेहतरीन फोटोज शेयर की है। जिसमें पूरा परिवार साथ में नजर आ रहा है।

शादी में शानदार लुक में दिखा कपल

करण ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें कपल साथ में शादी के जोड़े में नजर आ रहा है। शादी में दृशा लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी तो वहीं करण भी क्रीम शेरवानी में शानदार लग रहे थे। दोनों की फोटोज बेहद ही सुंदर लग रही हैं।


Created On :   21 Jun 2023 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story