मैंने बिग बॉस ओटीटी 2 का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है: राजीव सेन

मैंने बिग बॉस ओटीटी 2 का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है: राजीव सेन
Rajeev Sen.
डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस और पूर्व ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन के भाई व एक्टर राजीव सेन ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है। दरअसल, राजीव के रियलिटी शो का हिस्सा बनने की खबरें थीं।

इसको लेकर उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की। राजीव ने कहा: इन दिनों एक खबर वायरल हो रही है। खबर मेरे बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने को लेकर है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मैं शो में भाग ले सकता हूं, मैं शो में जाने के लिए बहुत उत्सुक हूं।

तो, मैंने अपने पीआर के साथ चर्चा की और उन्होंने सुझाव दिया कि मैं एक वीडियो साझा करूं और अपने बिग बॉस ओटीटी को लेकर उड़ रही खबरों पर स्पष्टता दूं। मुझे लगता है कि मुझे इसे एक बार और सभी के लिए स्पष्ट कर देना चाहिए कि मैं शो कर रहा हूं या नहीं।

उन्होंने कहा, मैं यह कहना चाहूंगा कि मैं बिग बॉस ओटीटी हाउस के अंदर नहीं जा रहा हूं और इसके पीछे का कारण यह है कि यह बहुत समय लेने वाला और लंबा कमिटमेंट है, जिसे मैं शो को नहीं दे पाऊंगा।

उन्होंने कहा कि वह कभी भी काम करने के लिए मना नहीं करते हैं और यह एक बहुत अच्छा अवसर है।

मैंने हमेशा बिग बॉस का आनंद लिया है। लेकिन मैंने शो नहीं करने का फैसला किया है। मैं फैंस से मिले सभी प्यार और प्रोत्साहन का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मेरे बहुत सारे फैंस चाहते थे कि मैं शो करूं और मैं भी उत्सुक था लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सभी मेरे फैसले को स्वीकार करेंगे। धन्यवाद।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 May 2023 12:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story