मनोरंजन: सस्पेंस, थ्रिलर, एक्शन और ड्रामा फिल्मों के हैं शौकीन तो, इस वीकेंड जरुर देखें ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्में

सस्पेंस, थ्रिलर, एक्शन और ड्रामा फिल्मों के हैं शौकीन तो, इस वीकेंड जरुर देखें ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्में
  • सस्पेंस, थ्रिलर, एक्शन और ड्रामा फिल्मों का है शौक
  • देखें आलिया से लेकर करीना तक की ये शानदार फिल्में

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना काल के बाद से लोगों का इंटरेस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ ज्यादा बढ़ गया है। काम की अधिकता के चलते वे अपने घर में रह कर फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। ओटीटी पर कई फिल्में और वेबसीरीज रिलीज हुईं जिसकी शानदार स्टोरी और एक्टिंग ने लोगों को अपना दिवाना बना दिया है। सस्पेंस, थ्रिलर, एक्शन और ड्रामा फिल्में लगभग सभी लोगों को अच्छी लगती हैं। ऐसे में अगर आप इस वीकेंड को घर पर रहकर ही एंजॉय करना चाहते हैं तो हम आपके लिए ढेर सारे सस्पेंस एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्मों को लेकर आएं हैं जो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई हैं। इन फिल्मों में बॉलीवुड के कई कलाकारों जैसे- आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, करीना कपूर और नवाजुद्दीन आदि की फिल्में शामिल हैं।

जाने जान

अगर आप क्राइम थ्रिलर फिल्में देखना पंसद करते हैं तो आप करीना कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जाने जान' को देख सकते हैं। करीना की यह फिल्म आपको नेटफ्लिक्स पर मिल जाएगी। इस ओटीटी फिल्म में करीना कपूर के अपोजिट विजय वर्मा हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद 23 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज हो गई है। ऐसे में आप रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को अपने घर पर रहकर देख सकते हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के आलावा जया बच्चन, शाबाना आजमी और धर्मेन्द्र अहम किरदार में हैं।

भोला शंकर

डायरेक्टर मेहेर रमेश की तेलगू फिल्म भोला शंकर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। एक्टर चिंरजीवी फिल्म में अहम किरदार में नजर आएं थे। फिल्म की कहानी एक टैक्सी ड्राइवर शंकर के बारे में है। इस वीकेंड आप शंकर की कहानी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स में देख पर सकते हैं।

जेलर

नेल्सन दिलीप कुमार की फिल्म जेलर सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म ओटीटी पर भी छाई हुई है। इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत दमदार एक्शन में नजर आए थे। ऐसे मे आप एक्शन फिल्मों के शौकीन हैं तो आप मेगास्टार की जेलर जरुर देखें।

हड्डी

अगर आप नवाजुद्दीन की एक्टिंग के फैन हैं तो आपको उनकी इस फिल्म को जरुर देखना चाहिए। फिल्म हड्डी की कहानी किन्नर पर आधारित है। नवाजुद्दीन ने इस मूवी में एक किन्नर के किरदार को निभाया है। इस फिल्म को जी 5 ऐप पर देख सकते हैं।

Created On :   30 Sep 2023 1:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story