जैकलीन फर्नांडीज वेनिस फिल्म फेस्ट में इटालियन पवेलियन के पैनल चर्चा में हुईं शामिल

जैकलीन फर्नांडीज वेनिस फिल्म फेस्ट में इटालियन पवेलियन के पैनल चर्चा में हुईं शामिल
  • जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की
  • एक्ट्रेस ने इटालियन पवेलियन के पैनल चर्चा में भाग लिया
  • यह चर्चा 'नए मीडिया समय में नई छवि, नई जीवनशैली और सिनेमा' विषय पर केंद्रित थी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के चल रहे संस्करण में इटालियन पवेलियन के पैनल चर्चा में भाग लिया। यह चर्चा 'नए मीडिया समय में नई छवि, नई जीवनशैली और सिनेमा' विषय पर केंद्रित थी।

इटालियन पवेलियन कार्यस्थल उद्योग के रुझानों की पहचान करने और वैश्विक परिप्रेक्ष्य के साथ पारिस्थितिकी तंत्र का कुशलतापूर्वक समर्थन करने के उद्देश्य से सम्मेलनों और व्यावसायिक बैठकों की मेजबानी करता है।

अपने अनुभव को साझा करते हुए 'हाउसफुल 3' अभिनेत्री ने कहा : "मैं इटालियन पवेलियन के पैनल चर्चा का हिस्सा बनकर अभिभूत हूं। यह सिनेमा, जीवनशैली और डिजिटल युग के मिश्रण को समझने का एक शानदार मौका है।''

उन्होंने आगे उल्लेख किया : "मेरा मानना ​​है कि आज की दुनिया में हर किसी के पास अपनी कहानी को कैद करने की क्षमता है, और प्रौद्योगिकी ने इस क्षमता को कैसे बढ़ाया है, इस पर अपने विचार साझा करने में मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं।" जैकलीन को अब से पहले अक्षय कुमार और इमरान हाशमी-स्टारर 'सेल्फी' में एक कैमियो भूमिका में देखा गया था, अब उनकी पाइपलाइन में 'क्रैक' और 'फतेह' हैं।

इस बीच, वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का 80वां संस्करण इस समय इटली के वेनिस लीडो में चल रहा है। यह महोत्सव, जिसे कान्स फिल्म महोत्सव और बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के साथ तीन बड़े महोत्सवों में गिना जाता है, का समापन 9 सितंबर, 2023 को होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   3 Sep 2023 3:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story