बीते 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बना "जय श्री राम", मिले इतने मिलियन व्यूज आपने देखा क्या?

बीते 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बना जय श्री राम, मिले इतने मिलियन व्यूज आपने देखा क्या?
  • रिलीज हुआ फिल्म "आदिपुरुष" का पहला गाना "जय श्री राम"
  • 24 घंटे में मिले मिलियन व्यूज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते दिनों फिल्म "आदिपुरुष" का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। वीएफएक्स से भरे इस ट्रेलर को देखने के बाद सभी फैंस अब फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर से वाहवाही बटोरने के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया है। ये गाना रिलीज होते ही हर जगह छा गया है। इस गाने को अजय-अतुल ने कंपोज किया है। वहीं गाने के बोल मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। इस गाने को लाइव ऑर्केस्ट्रा के साथ रिलीज किया गया। ये गाना पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन चुका है। फैंस इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं।

बीते 24 घंटे में मिले इतने व्यूज

खबरों के अनुसार, लॉन्च के समय अजय-अतुल ने बताया कि जब वह गाना लॉन्च कर रहे थे तो उस वक्त उनको एक जादुई शक्ति का एहसास हुआ था। अब इस गाने को यूट्यूब पर पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा बार देखा जा चुका है। आंकड़ों के अनुसार आदिपुरुष को 2,62,91,237 व्यूज और 4,84,186 लाइक्स मिले हैं, जिसने कि अक्षय कुमार के गाने को पाछे छोड़ दिया है।


अजय ने कही ये बात

गाना लॉन्च के वक्त गाने के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा कि इस गाने की प्रेरणा गाने का नाम ही है। यह पहला गाना था जिसे हमने फिल्म के लिए कंपोज किया था। जब हमें फिल्म ऑफर की गई थी, तब हमें इसके स्केल के बारे में बताया गया था। जब हम गाना कंपोज कर रहे थे तब श्री राम का नाम सुनते ही शक्ति और भक्ति अपने आप ही हमारे पास आ गई थी। हम आभारी हैं कि हमें ऐसे एंथम बनाने का मौका मिला है, जो आने वाले साल में लोगों के बीच में गूंजता रहेगा। इस दौरान उन्होंने गीतकार मनोज मुंतशिर का भी शुक्रिया अदा किया।

इस दिन होगी रिलीज

रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरूष एक हाई बजट फिल्म हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन, सनी सिंह और सैफ अली खान मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं।


Created On :   21 May 2023 10:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story