एक्शन फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ जोड़ी बनाना चाहती हैं कंगना रनौत

एक्शन फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ जोड़ी बनाना चाहती हैं कंगना रनौत
  • विद्युत के साथ खुद की जोड़ी है पसंद
  • एक्शन फिल्म में साथ आने की जताई इच्छा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत चाहती हैं कि कोई उन्हें 'एक्शन फिल्म' में कास्ट करे। उन्‍होंने कहा कि अभिनेता विद्युत जामवाल के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगती है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैशन शो का एक वीडियो पोस्ट किया, जहां अभिनेत्री और विद्युत शो स्टॉपर थे।

वीडियो पर कंगना ने लिखा, "अच्छी जोड़ी... किसी को हमें एक्शन फिल्म में कास्ट करना चाहिए।" विद्युत ने 2011 में 'फोर्स' से डेब्यू किया था। वह कलारीपयट्टू का अभ्यास भी करते हैं। उन्हें 2012 और 2013 में टाइम्स ऑफ इंडिया में भारत के शीर्ष 10 'मोस्ट डिजायरेबल मेन' की सूची में स्थान मिला।

2012 में, पीपुल मैगजीन इंडिया ने उन्हें सबसे सेक्सी पुरुषों में श्रेणी में रखा था। 2020 में, उन्हें व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स के साथ ''द वर्ल्ड लिस्ट ऑफ 10 पीपल यू डोंट हैव टू मेस विद'' में नामित किया गया था। उनकी आगामी फिल्म 'क्रैक-जीतेगा तो जिएगा' एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म है। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म दो भाइयों पर आधारित है जो जीतने के लिए साहसी स्टंट करने को भी तैयार हैं।

वहीं, कंगना रनौत 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी। जिसमें कंगना रनौत ने पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है, फिल्‍म 1975 के आपातकाल पर बेस्ड है। फिल्म में दिवंगत सतीश कौशिक के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कंगना के पास 'तेजस' भी है, जिसमें वह एक फाइटर पायलट का किरदार निभाती नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास 'चंद्रमुखी 2' भी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   1 Aug 2023 3:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story